सलमान खान की जमानत पर 'भोली पंजाबन' की बेबाक राय
सलमान खान की जमानत पर 'भोली पंजाबन' की बेबाक राय
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने अभिनेता सलमान खान को मिली जमानत पर कहा कि इस केस में कुछ चीजें उन्हें अजीब सी लगी. बता दे कि ऋचा चड्डा एक ऐसी अभिनेत्री है जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखती है.

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ऋचा से सलमान खान को लेकर बातचीत की गई तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "इस केस में मुझे कुछ चीजें अजीब लगी जैसे अचानक जज का ट्रांसफर कर दिया गया. मुझे समझ में नहीं आया कि यह पॉलिटिकल मोटिवेटेड था या फिर क्या मुझे इसकी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं थी. ये 20 साल पुराना केस है, देश में ऐसे बहुत से केस है जैसे नाबालिक बच्चों के साथ जो रेप हुए और जो हाल ही में बिहार में हिंसा हुई इसे तुरंत ही संज्ञान में लेने की जरुरत है, लेकिन इसका बिल्कुल मतलब नहीं है कि किसी ने कुछ गलत किया और उसे उसकी सजा ना हो."

गौरतलब है कि सलमान खान को जमानत मिली चुकी है और वह अपने घर आ गए है. ऐसे में हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रया दे रहा है. 2008 में फिल्म 'ओए लक्की लक्की ओए' से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली ऋचा चड्ढा आज फिल्म जगत में खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी है. बता दे कि ऋचा जल्द ही सुधीर मिश्रा की फिल्म 'दासदेव' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में ऋचा पारो नाम की भूमिका में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू अमित त्रिवेदी

अमित पर लग चूका है म्यूज़िक चुराने का आरोप

कुछ घंटों में यह पंजाबी गाना हुआ वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -