दीपिका-रणवीर की शादी की एक और सबसे खास तस्वीर आई सामने
दीपिका-रणवीर की शादी की एक और सबसे खास तस्वीर आई सामने
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बधंन में बंध गए हैं. दोनों ने इटली के लेक में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की है. शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहली तस्वीर शेयर की थी. हाल ही में दीपिका-रणवीर एक और नई तस्‍वीर सामने आई है, जिसमें में वह अपने खास के दोस्‍तों और मेहमानों के साथ नजर आ रहे हैं.

यह तस्‍वीर भी आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपवीर की यह तस्‍वीर उनकी स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. दीपिका और रणवीर की ये तस्वीर 14 नवंबर की है जिस दिन उन्होंने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की थी. इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं रणवीर व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. वहीं दीपिका रेड और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस में दीपिका और रणवीर के साथ ही रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव और उनके हेयर स्टाइलिस्ट दर्शन वालेकर भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें दीपिका और रणवीर की शादी में केवल 40 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया था, जिनमें ये सब भी शामिल थे. इन दिनों ये न्यूली मैरिड कपल इटली में हैं और वो दोनों 18 नवंबर को इटली से भारत लौटेंगे.

दीपिका की शादी सबसे ज्यादा खुश हैं आलिया, किया ऐसा काम

दीपिका के देवर और ननद बन गए अर्जुन और सोनम, ये है परिवार का खास कनेक्शन

करोड़ो में है दीपिका की एंगेजमेंट रिंग की कीमत, जानकर होश खो बैठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -