शादी की ख़बरों पर मीडिया पर भड़की दीपिका, कही दिल तोड़ने वाली बात

शादी की ख़बरों पर मीडिया पर भड़की दीपिका, कही दिल तोड़ने वाली बात

बॉलीवुड की रानी पद्मावती के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. दीपिका जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सुनने में आया है कि ये कपल इसी साल नवंबर में शादी करेंगे. हालाँकि अब तक दीपवीर ने अपनी शादी की ख़बरों को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है लेकिन मीडिया में हर रोज उनकी शादी को लेकर कोई ना कोई नई खबर तो सुनने में आती ही है.

हाल ही में दीपिका मुंबई में एक इवेंट में पहुंची और इस दौरान वो मीडिया से रूबरू भी हुईं. जब मीडिया ने दीपिका से पूछा कि वो उनकी शादी की खबरों पर क्या बोलना चाहेंगी? तो इसके जवाब में दीपिका ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. उन्होंने जवाब में कहा क़ि- 'मैं जवाब नहीं दूंगी. किसी अन्य ईवेंट में ऐसे सवाल पूछना ठीक नहीं है.' आपको बता दें इससे पहले जब दीपिका से उनकी शादी के बारे में पूछा गया था तो इसके जवाब में दीपिका ने कहा था कि- आपको जल्द ही पता चल जाएगा.

दीपिका और रणवीर इस साल की शुरुआत में अपने परिवार के साथ वेकेशन पर भी गए थे और ऐसा सुनने में आया था कि दोनों ने यहां सगाई कर ली है. सूत्रों की माने तो दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रहीं है और दोनों इटली में सिंधी रीति-रिवाजों से एक-दूजे का हाथ थामेंगे. फैंस को तो बस जल्द ही इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

दीपिका भी चली प्रियंका के नक्शेकदम पर, कहीं वजह शादी तो नही ?

दुनिया जानती है नवम्बर में शादी करेंगे दीपिका-रणवीर, फिर क्यों शादी के सवाल पर भड़की दीपिका ?

रणवीर-दीपिका की शादी की तैयारियां हुई पूरी, इस महीने होगी इनकी शादी

?