दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को बेताब है ये एक्टर, नहीं मिल रहा मौका
दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को बेताब है ये एक्टर, नहीं मिल रहा मौका
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों हनीमून एन्जॉय कर रहे है. पद्मावत के बाद ये कपल किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं जिसके बाद से ही फैन्स ही उन्हें एक बार फिर साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि खुद रणवीर का भी हाल कुछ ऐसा ही है.

जी हाँ.... हाल ही में रणवीर ने खुद यह कुबूल कर चुके क्या हैं कि वह दीपिका के साथ काम करने को बेताब है. रणवीर ने दीपिका के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'उनके बीच की केमिस्ट्री एक्स्ट्रा स्पेशल है और यह दिखा और साबित भी हो चुका है.' इस दौरान रणवीर ने ये भी बताया है कि वो दीपिका की ऐक्टिंग के दीवाने हैं. सिर्फ इतना ही नहीं रणवीर ने तो आगे ये भी कहा कि, 'वह बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक हैं और उनकी असली क्षमता तो अभी तक बाहर ही नहीं आ पाई है. उन्होंने अपने रोल में काफी कुछ कर दिखाया है और काफी कुछ कर सकती हैं. उनकी इमोशनल गहराइयों पर काम किया जाना अभी भी बाकी है. उनके जैसे प्रतिभाशाली को-स्टार के साथ काम करते हुए काफी कुछ सीखने को मिलता है.'

आपको बता दें दीपिका और रणवीर ने साथ में फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' के अलावा 'पद्मावत' में काम किया है. इस जोड़ी को उनकी सभी फिल्मों में खूब पसंद किया गया है.

बचपन में इतनी मासूम दिखती थी दीपिका पादुकोण, देखे उनकी सबसे क्यूट तस्वीरें...

इस बार बहुत खास होने वाला है दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेशन, ऐसे हो रही है तैयारियां

जन्मदिन पर दीपिका फैंस को देने जा रही हैं इतना बड़ा गिफ्ट, बस करना होगा कुछ देर का इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -