दीपिका-रणवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन की तस्वीरें हुई लीक
दीपिका-रणवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन की तस्वीरें हुई लीक
Share:

रणवीर-दीपिका ने 14 कर 15 नवंबर को इटली में शादी की है और शादी के बाद आज इस कपल का पहला रिसेप्शन हैं. इटली से आने के बाद से ही दीपवीर मेहमानों को पार्टी देने में बिजी हो गए हैं. दीपवीर की शादी की पहली पार्टी सबसे पहले बेंगलूरू यानी दीपिका के होम टाउन में होगी. सूत्रों की माने तो पार्टी के लिए दीपवीर होटल के लिए रवाना हो चुके हैं.

मंगलवार को ही इस कपल ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें शेयर की थी जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लेकिन इसी बीच बेंगलुरु में पार्टी हॉल की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दीपिका ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही थी. आपको बता दें दीपिका और रणवीर 20 नवंबर को ही बेंगलुरु पहुंच चुके थे. रिपोर्ट्स को माने तो दीपिका के माता-पिता प्रकाश पादुकोण और उज्जवला पादुकोण ने ये ग्रैंड रिसेप्शन को आयोजन किया है.

बेंगलुरु में होने वाले इस रिसेप्शन में दीपिका के रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा स्पोर्ट्स वर्ल्ड के कई बड़े सेलेब्रिटीज मेहमान बनकर नजर आने वाले हैं. बेंगलुरु में आज उनका रिसेप्शन होटल 'लीला पैलेस' में होगा. होटल के अंदर की तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि पार्टी की थीम लाल है क्योंकि ज्यादातर जगह पर लाल गुलाबों को ही सजाया गया है. इसके साथ ही आज के मेन्यू में दक्षिण-भारतीय व्यंजन ही शामिल होंगे जिसे दुल्हन की मां उज्जवला पादुकोण को टेस्ट करवाने के बाद ही शामिल किया गया है. अब तो सभी को बस इस रिसेप्शन की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इस हसीना की हॉटनेस देखकर तो बूढ़ा इंसान भी हो जाएगा जवान

47 की उम्र में ये मशहूर एक्ट्रेस कर रही है अपनी शादी की तैयारी

'मिर्जापुर' से दर्शकों के और भी करीब आया एमेजॉन प्राइम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -