रणबीर को क्यों कंडोम गिफ्ट करना चाहती थी दीपिका
रणबीर को क्यों कंडोम गिफ्ट करना चाहती थी दीपिका
Share:

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' भी काफी चर्चा में हैं. यहां आने वाले सितारों की पोल खुल जाती है और दुनियाभर में उनकी चर्चा हो  जाती है. ऐसे ही जब दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर एक साथ इस शो में पहुंची थीं और उन्होंने रणबीर कपूर के बारे में बहुत सी बातें कही थीं और तब इन दोनों की बातों से ऋषि कपूर काफी नाराज हो गए थे. सोनम कपूर पहले रणबीर को डेट कर चुकी थीं जबकि उस समय दीपिका का कुछ दिन पहले ही रणबीर से ब्रेकअप हुआ था.

इसके बाद रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण जौहर ने दीपिका से पूछा कि वह रणबीर को क्या गिफ्ट करना चाहती हैं तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, 'मैं रणबीर को एक कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हूं क्योंकि वह इसका इस्तेमाल बहुत ज्यादा करते हैं.' इसके बाद उन्हें रणबीर को सलाह देने की बात पूछी तो उन्होंने कहा, 'उन्हें किसी कॉन्डम ब्रैंड का विज्ञापन करना चाहिए.' इसके बाद सोनम ने कहा, 'रणबीर एक अच्छे दोस्त हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि वह एक अच्छे बॉयफ्रेंड हैं या नहीं. मैं रणबीर को काफी समय से जानती हूं लेकिन एक दोस्त के तौर पर मेरा मतलब है कि दीपिका इतने समय तक उनके साथ बहुत अच्छे तरीके से रही हैं.' इसके बाद दीपका ने भी सोनम को 'थैंक्यू' बोला था. 

हालाँकि इस बात को 9 साल बीत चुके हैं यानि दीपिका-सोनम का यह एपिसोड साल 2010 में प्रसारित हुआ था. लेकिन अब तो  पिछले साल दीपिका और सोनम दोनों की ही शादी हो चुकी है और रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

कई साल पहले ही दीपिका से शादी कर चुके हैं रणवीर, किया खुलासा

10 Year Challenge पर बने मीम्स में बॉलीवुड सेलेब्स का उड़ा जमकर मजाक

पत्नी मीरा की इस तस्वीर पर आया शाहिद को प्यार, कमेंट कर लिख दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -