10 Year Challenge पर बने मीम्स में बॉलीवुड सेलेब्स का उड़ा जमकर मजाक
10 Year Challenge पर बने मीम्स में बॉलीवुड सेलेब्स का उड़ा जमकर मजाक
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई चैलेंज ट्रेंड में रहता ही हैं. ऐसे ही इन दिनों लोग #10YearChallenge को पूरा करने में जुटे हुए हैं. सभी सोशल मीडिया यूजर अपनी 10 साल पुरानी और आज की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं. ऐसे में आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी बता रहे हैं कि वे 2009 में कैसे दिखते थे और 2019 में कैसे हो गए हैं.

साथ ही सोशल मीडिया पर ही इस चैलेंज का काफी ज्यादा मजाक भी उड़ रहा है. कुछ लोगों ने बॉलीवुड सेलेब्स की इमेज के लिए मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस मीम्स में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल जैसे स्टार्स की तस्वीरें शामिल है.

आपको बता दें अब तक राजकुमार राव, करण जौहर, ईशा गुप्ता, दीया मिर्जा, मलाइका अरोड़ा, सागरिका घाटगे, अरमान मलिक, डैजी शाह, वीर दास, मिनी माथाुर जैसे और भी कई स्टार्स ने ये चैलेंज स्वीकार कर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपनी 10 साल पुरानी तस्वीर की जगह अपनी 20 साल पुरानी तस्वीरें शेयर की जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है.

'10 इयर्स चैलेंज' के चक्कर में ट्रोल हुई मलाइका, लोगों ने कहा- 'पागल'

नीतू कपूर के इस फोटो में झलक रहा उनका दुःख, कैप्शन में लिखी ऐसी बात

सोनम कपूर ने शेयर की 10 साल पुरानी तस्वीर, देखते ही पति आनंद ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -