आखिरी दिन.. .इस उत्साहित सफर के खत्म होने से दुखी हूं......
आखिरी दिन.. .इस उत्साहित सफर के खत्म होने से दुखी हूं......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो की अभी तो अपनी हॉलीवुड फिल्म में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है बता दे कि बॉलीवुड कि यह खूबसूरत अभिनेत्री इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'एक्स एक्स एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग में आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं. तथा दीपिका समय समय पर अपनी इस फिल्म से जुडी तस्वीरों को शेयर भी करती रहती है. गौरतलब है कि अभी कुछ समय पूर्व ही दीपिका पादुकोण के द्वारा अपनी इस फिल्म में फिल्म के को-स्टार्स के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमे की बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी इस फिल्म के दूसरे स्टार्स के साथ में भांगड़ा करते हुए नजर आई थी।

अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में अभिनय कर रही हॉलीवुड एक्ट्रेस नीना डोब्रेव ने अपनी 'ट्रीपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की को-एक्टर और बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ सेल्फी शेयर की है जिसमें ये दोनों काफी उदास नजर आ रही हैं. यह सेल्फी उन्होंने फिल्म के आखिरी दिन के शूट के दौरान ली थी. 27 साल एक्ट्रेस नीना ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा कि वह फिल्म के सेट पर कई खूबसूरत लोगों से मिलकर काफी खुश हैं। 

उन्होंने लिखा, आखिरी दिन.. .इस उत्साहित सफर के खत्म होने से दुखी हूं. बॉलीवुड कि यह दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो कि आजकल अपनी इस फिल्म के रिलीज होने से पूर्व ही सुर्खियों में बनी हुई है. दीपिका इस फिल्म में अपने एक्शन अवतार में नजर आने वाली है. यह फिल्म अपने एक्शन के कारण पूरी दुनिया में अपनी अलग इमेज रखती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -