नए फोटोशूट में दीपिका ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
नए फोटोशूट में दीपिका ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
Share:

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, दीपिका ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में अदाकारा बेहद स्टाइल में अपने पिंक कलर की फ्लोरअसल ड्रेस में जमकर अदाएं दिखाती दिख रही है. वहीं उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है as if flowers are ever enough! इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं दीपिका पादुकोण के इस लेटेस्ट फोटोशूट को देखते हुए आप कह सकते हैं कि इसमें अदाकार अपने अंदाज को सेक्सी दिखा रहीं रहीं.

आपको बता दें कि अदाकारा की हर अदा इस फोटोशूट में बेहद ही खास लग रही है और फोटोशूट में दीपिका पादुकोण की लंबी सी ड्रेस हवाओं में उड़ती हुई दिख रही है. वहीं दीपिका का सेक्सी लुक आग लगा रहा है. आपको बता दें कि दीपिका अपने हर अंदाज से लोगों को दीवाना बनाना जानती हैं और ये बात उनके इस फोटोशूट में साफ नजर आ रही है.

वैसे इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि छपाक की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण बेहद खुश है और वह जल्द ही अपनी इस फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है. वहीं दीपिका जल्दी ही अपने पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी नजर आएंगी और इस फिल्म में वो रणवीर सिंह की पत्नी के किरदार में दिखने वाली है. ऐसे में फिलहाल आप देखिए दीपिका की यह तस्वीरें जो इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

'द स्काई इज़ पिंक' के प्रीमियर में अपनी गर्लफ्रेंड संग नजर आए फरहान

कबीर सिंह के किरदार प्रीती के बारे में करीना ने रखी अपनी बेबाक राय

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -