दीपिका ने कभी ओवर एक्टिंग नहीं की : भंसाली
दीपिका ने कभी ओवर एक्टिंग नहीं की : भंसाली
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिए तारीफे बटोर रहे निर्देशक संजय लीला भंसाली का कहना है कि फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कभी भी ओवरऐक्टिंग नहीं की. आपको बता दे कि दीपिका हाल है में संजय की फिल्म बाजीराव मस्तानी में नजर आई थी. जिसमे दीपिका ने बाजीराव की प्रेमिका मस्तानी की भूमिका निभाई थी. जो कि एक योद्धा भी थी.

भंसाली ने दीपिका कि तारीफ करते हुए कहा है कि मस्तानी एक ऐसा किरदार है जो मीना कुमारी और मधुबाला ने अपने समय में निभाया था. भंसाली ने कहा कि दीपिका कभी भी ओवरऐक्टिंग नहीं कर सकती. आगे उन्होंने कहा कि मस्तानी मेरे पसंदीदा किरदारों में से एक है. जो कि मेरे लिए काफी ख़ास है. आपको बता दे कि फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आये थे.

रणवीर ने इस फिल्म में पेशवा बाजीराव की भूमिका निभाई थी. वही प्रियंका ने फिल्म में काशीबाई की भूमिका निभाई थी. भंशाली ने कहा कि मैं एक खूबसूरत फिल्म का निर्माण करना चाहता था. मैं पिछले 12 साल से ईमानदारी से इसके सपने में खोया हुआ था. आपको बता दे कि फिल्म बाजीराव मस्तानी बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग 126 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -