मस्तानी दीपिका ने जयपुर की प्रिंसेस से की मुलाकात
मस्तानी दीपिका ने जयपुर की प्रिंसेस से की मुलाकात
Share:

दीपिका अपनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के प्रमोशन के लिए जयपुर गई थी. शनिवार को दीपिका की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का गाना 'दीवानी मस्तानी' रिलीज किया गया है. दीपिका ने जयपुर में अपने इस गाने को प्रमोट भी किया है. 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म है. फिल्म में दीपिका का किरदार वॉरियर प्रिंसेस का है. दीपिका ने जयपुर में राजकुमारी दिया कुमारी से भी मुलाकात की है. 

दीपिका ने दिया राजकुमारी के साथ डिनर भी किया है. राजकुमारी दिया रॉयल फैमिली से है. दीपिका ने जयपुर में सिर्फ राजकुमारी के साथ डिनर ही नहीं किया उन्होंने रामनिवास बाग पोलो ग्राउंड में पोलो मैच भी खेला है. दीपिका ने मैच का आरम्भ बॉल फेंककर किया है. इस मैच के दौरान दीपिका के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था जैसे वे किसी टीम को सपोर्ट करने यहाँ आई है. 

दीपिका इस इवेंट में बहुत ही सुन्दर दिखाई दे रही थी उन्होंने इस इवेंट में साडी पहना था. दीपिका ने आम्रपाली के इयरिंग्स भी पहने थे. 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है. 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म 18 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है. इस दिन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म 'दिलवाले' भी रिलीज होने वाली है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -