दीपिका पादुकोण के साथ काम करेगा 'बालिका वधु' का ये मशहूर एक्टर

दीपिका पादुकोण के साथ काम करेगा 'बालिका वधु' का ये मशहूर एक्टर
Share:

टीवी शो बालिका वधू में नजर आने वाले मशहूर एक्टर विक्रांत मैसी को हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने का ऑफर मिला हैं. सूत्रों की माने तो विक्रांत को मेघना गुलजार की आगामी फिल्म 'छपाक' के लिए साइन किया गया है. इस फिल्म में वो अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें विक्रांत ने हाल ही में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर में बबलू पंडित का दमदार रोल किया था. हर किसी ने उनके किरदार की तारीफ की थी.

आपको बता दें मेघना गुलजार की ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में नजर आएंगी. अभी मूवी के टाइटल की घोषणा हो गई है लेकिन इस फिल्म का नाम "छपाक" होने की संभावना है.

हाल ही में मेघना गुलजार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "हम मार्च 2019 के तीसरे सप्ताह में फिल्म शुरू करेंगे. विक्रांत मैसी वे शख्स हैं जिनके साथ मैं राजी के बाद से काम करना चाहता थी. मैंने उन्हें 'ए डेथ इन द गंज' में देखा था. कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिनके साथ आप काम करना चाहते हैं. मुझे खुशी है कि मुझे उनके लिए एक योग्य किरदार गढ़ने का मौका मिला, जिसमें वे दीपिका के साथ नजर आएंगे."

Simmba New Song : 'आला रे आला' लेकर आ रहा है भाले राव, कल होगा आउट

Simmba : नए अंदाज़ में देखिये रणवीर सिंह का पुलिस अवतार

न्यू इयर के जश्न में कैटरीना और आलिया के साथ झूमे सल्लू मियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -