Simmba New Song : 'आला रे आला' लेकर आ रहा है भाले राव, कल होगा आउट
Simmba New Song : 'आला रे आला' लेकर आ रहा है भाले राव, कल होगा आउट
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म का प्रमोशन भी जोरो शोरों से हो रहा है. वहीं रणवीर के फैंस भी शादी के बाद रणवीर को पहली बार फिल्म में देखने के लिए उत्साहित है. हालाँकि फ़िल्म की शूटिंग पहले ही चुकी थी. अब इंतज़ार है तो बस इस फिल्म के इंतज़ार का जिसके लिए सभी बेताब हैं. इसी के साथ आपको बता दें, इस फिल्म के कई गाने आ चुके हैं और अब जल्दी ही एक और गाना आने वाला है. इस बात की जानकारी रणवीर सिंह ने खुद दी है. 

दरअसल, रणवीर ने अपने इंस्टा पर  इस नए गाने की एक झलक शेयर की है जिसमें आप रणवीर की दबंग अंदाज़ देख सकते हैं. इस गाने के बोल हैं 'आला रे आला'. इस वीडियो में रणवीर चश्मा लगाए काफी कमाल के नज़र आ रहे हैं वहीं उनके पीछे कई सारी महिलाएं भी नज़र आ रही हैं जिन्होंने चश्मे लगा के रखे हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों को बहुत पसंद किया जा रहा है. इसके बाद एक और नए गाने के लिए तैयार हो जाइये. जो कल यानी 20 दिसंबर को रिलीज़ होने वाला है. 

इसके अलावा अभी हाल ही में रणवीर ने फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर किये हैं जिसमें रणवीर के अलग अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी जिसमें उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आने वाली हैं.

Simmba : नए अंदाज़ में देखिये रणवीर सिंह का पुलिस अवतार

एक्साइटमेंट में रोहित शेट्टी के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात

Simmba : सिंघम-गोलमाल के बाद अब फिल्म में मिस्टर इंडिया का भी चलने वाला है जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -