19,735 का टॉप तो 71,552 की पैंट पहनकर दीपिका ने करवाया फोटोशूट
19,735 का टॉप तो 71,552 की पैंट पहनकर दीपिका ने करवाया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज कौन नहीं जानता। दीपिका ने अपने दम पर इंडस्ट्री में बेहतरीन जगह बनाई है। आज उन्हें सभी पसंद करते हैं। वैसे दीपिका साड़ी, लहंगा, बेल बॉटम पैंट्स हो या फिर कोई अन्य ड्रेस सभी में बेहतरीन दिखती हैं। दीपिका अपने हर स्टाइल से लोगों को मदहोश कर देती हैं। आप सभी जानते ही होंगे दीपिका अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं और अब इसी क्रम में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह ग्रीन आउटफिट में कमाल दिख रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस फोटो में उनका लुक बड़ा दमदार है लेकिन इस लुक को पाने के लिए आपको लाखों खर्च करने होंगे। जी दरअसल इस तस्वीर में दीपिका ने ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप पहना है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने टॉप को ग्रीन कलर के वाइड लेग्ड लेदर पैंट्स के साथ पेयर अप किया है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट से मैच करते हुए ग्रीन और व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं। वहीं लुक के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने टोन्ड मेकअप करते हुए ग्लैम टच दिया है। जी दरअसल उन्होंने अपनी आंखों को स्मोकी लुक दिया है और गालों को हाइलाइट किया है। लिपस्टिक का रंग भी बेहतरीन है।

वैसे इस तस्वीर में दीपिका के अटायर की बात करें तो उन्होंने Couture ब्रांड का कार्डिगन क्रॉप टॉप पहना है। इस टॉप की कीमत 19,735 रूपये है। वहीं दीपिका ने Dodo Bar ब्रांड की लेंदर पैंट्स पहनी हैं जिसकी कीमत 71,552 रुपये है। अब अगर आप इस ड्रेस को लेना चाहती हैं तो इसके लिए आपको 91,125 रुपये खर्चने होंगे। काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं।

'बाजार' के निर्देशक और कई फिल्मों के लिए पटकथा लिखने वाले मशहूर फिल्म मेकर सागर सरहदी का निधन

सोमवार को भी डीजल और पेट्रोल की कीमतों में नहीं हुआ परिवर्तन

फैन ने जाह्नवी कपूर से मांगी किस, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -