दीपिका पादुकोण अपना 34वां बर्थडे इन लोगो के साथ करेंगी सेलिब्रेट
दीपिका पादुकोण अपना 34वां बर्थडे इन लोगो के साथ करेंगी सेलिब्रेट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. अपने इस बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाल पाना दीपिका के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है. लेकिन दीपिका ने अपने बर्थडे के लिए एक खास प्लान बनाया हुआ है.  सूत्रों के हवाले से ये पता चला है की   दीपिका 5 जनवरी को 34 साल की हो जाएंगी. दीपिका अपना 34वां बर्थडे लखनऊ में एसिड अटैक विक्टिम्स के साथ मनाएंगी. वो अपना पूरा दिन उन्हीं के साथ बिताएंगी. आस-पास के शहरों के एसिड अटैक विक्टिम इसका हिस्सा होंगे. दीपिका प्रमोशन के लिए दिल्ली भी जाएंगी.

आपको बता दें कि इससे पहले बर्थडे प्लान पर दीपिका ने कहा था- बर्थडे के बारे में मैंने सोचा ही नहीं है. क्योंकि फिल्म के प्रमोशन का इतना काम चालू है. फिलहाल मेरी सारी एनर्जी फिल्म रिलीज पर फोकस्ड है. मैंने तो अभी तक कुछ सोचा नहीं है. गौरतलब है कि दीपिका के लिए जनवरी महीना बहुत खास है. एक तो 5 जनवरी को उनका बर्थडे और दूसरा इसी दिन फिल्म छपाक रिलीज होने वाली हैं.

फिल्म की बात करें तो छपाक को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. मूवी 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइर की भूमिका में हैं. फिल्म सत्य घटना पर आधारित है. दीपिका शादी के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं. शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म है. आखिरी बार दीपिका फिल्म पद्मावत में दिखाई दी  थीं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अहम किरदार में थे.

उर्वशी रौतेला ने फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की शूटिंग की पूरी, फैंस के लिए शेयर की ये तस्वीर

भाई के साथ पूल में नहाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने कहा- 'शर्म नहीं आती तुझे...'

कड़ाके की ठंड में स्विमिंग पूल में नए साल का जश्न मनाते नजर आईं परिणीति चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -