Cannes 2022 से दीपिका पादुकोण का पहला लुक आया सामने

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का पहला लुक सामने आ गया है। यह उनका उस समय का लुक है जब वह ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में डिनर लिए जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं हुई थीं। आप सभी को बता दें कि फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में दीपिका (Deepika Padukone Cannest look) हमेशा की तरह शानदार दिखीं।

इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लगीं। वैसे आपको पता ही होगा कि कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) दुनिया के सबसे टॉप मूवी इवेंट्स में से एक है। जी हाँ और इस बार यह भारत के लिए बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य जूरी का हिस्सा हैं। मिली जानकारी के तहत जूरी में शामिल होने के साथ ही साथ वह कान्स के रेड कार्पेट भी अपने हुश्न का जलवा भी बिखेरेंगी।

जी हाँ और इन दिनों दीपिका फ्रांस में जूरी के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हैं। आप सभी को बता दें कि कान्स जूरी मेंबर्स के साथ होटल मार्टिनेज में डिनर के लिए दीपिका ने लुई वुइटन के फॉल 2021 कलेक्शन से सीक्विन्ड ड्रेस का विकल्प चुना। जी हाँ और इसे उन्होंने ब्राउन कलर के हाई बूट्स के साथ टीमअप किया था। वहीं उनके खुले बाल और मेकअप भी पॉइंट पर था और वह कान्स फिल्म फेस्टिवल के निदेशक थियरी फ्रैमॉक्स, अमेरिकी फिल्म निर्देशक और आधिकारिक चयन के जूरी के सदस्य जेफ निकोल्स, ब्रिटिश अभिनेत्री रेबेका हॉल, इतालवी अभिनेत्री और जूरी के सदस्य के साथ शामिल हुईं।

पैपराजी के सामने राखी ने उतारी पूनम की नक़ल, यूजर्स बोले- तौबा-तौबा

एक साथ डिनर डेट पर निकली ये तीन स्टारकिड्स, वायरल हो गई फोटो

टीवी इंडस्ट्री से शुरू हुआ नुसरत का करियर, एक के बाद एक दी फ्लॉप फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -