टीवी इंडस्ट्री से शुरू हुआ नुसरत का करियर, एक के बाद एक दी फ्लॉप फ़िल्में
टीवी इंडस्ट्री से शुरू हुआ नुसरत का करियर, एक के बाद एक दी फ्लॉप फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज मशहूर अदाकारा है और उन्हें हर व्यक्ति पसंद करता है। नुसरत ने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है और आज वह लाखों लोगों की पसंद बन चुकीं हैं। नुसरत एक ऐसी अदाकारा है जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में लगातार फ्लॉप फिल्में दी थीं लेकिन फिर भी उनकी किस्मत चमक उठी और वह सुपरहिट हो गईं। कई लोगों को लगता है कि नुसरत ने फिल्म 'प्यार का पंचनाम' से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा, जबकि ऐसा नहीं है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने सबसे पहले एक टीवी धारावाहिक में काम किया था और इसके बाद वो फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आईं। हालाँकि उन्हें असली पहचान मिली फिल्म 'प्यार के पंचनामा' में नेहा बनकर।

आप सभी को बता दें कि नुसरत भरूचा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। जी हाँ और वह पहली बार जी टीवी के धारावाहिक 'किटी पार्टी' में नजर आई थीं। यह सीरियल साल 2002 में आया था, और इस शो में अभिनेत्री पूनम ढिल्लों मुख्य भूमिका में थीं। हालाँकि एक्ट्रेस ने धारावाहिक को एक साल के अंदर ही छोड़ दिया। शो को छोड़ने के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करने के बारे में सोचा और काफी लंबे संघर्ष के बाद नुसरत भरूचा को साल 2006 में एक फिल्म का ऑफर मिला, जिसका नाम था 'जय संतोषी मां।' यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई। उसके बाद उन्हें साल 2009 में फिल्म 'कल किसने देखा है' में देखा गया, लेकिन उनकी दूसरी फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। वहीं इसके बाद साल 2010 में वह फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में नजर आईं लेकिन यह भी फ्लॉप हो गई। बहुत कम लोग जानते हैं कि नुसरत को फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर से निकाला गया था।

जी दरअसल निर्देशक र्डैनी बॉयर ने नुसरत से माफी मांगते हुए कहा था कि वह एक शानदार अभिनेत्री हैं लेकिन जिस तरह का किरदार वो अपनी फिल्म के लिए ढूंढ़ रहे हैं। उस ढांचे में नुसरत फिट नहीं हो पा रही। उसके बाद नुसरत की किस्मत चमकी साल 2011 में, जब उन्होंने की फिल्म 'प्यार का पंचनामा'। उसके बाद साल 2015 नुसरत भरूचा के लिए खास रहा और उनकी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' हिट साबित हुई। इसके बाद साल 2018 में नुसरत भरूचा की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' रिलीज हुई और फिर वह 'ड्रीम गर्ल', 'छलांग', 'अजीब दास्तान' जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं।

विफल विपक्षी नेता के लिए ब्रेक लगाना मुश्किल, संजय राउत ने कसा देवेंद्र फडणवीस पर तंज

बिहार: CM से पढ़ाई की गुहार लगाने वाले बच्चे का खर्चा उठाएंगी गौहर खान

फिर महंगाई का बड़ा झटका! इतने रुपए बढ़ी सीएनजी गैस की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -