'आशिकी 3' में ऋतिक के साथ नहीं होगी दीपिका
'आशिकी 3' में ऋतिक के साथ नहीं होगी दीपिका
Share:

'आशिकी 3' में काम करने के लिए दीपिका और ऋतिक रोशन का नाम लिया जा रहा था. यह फिल्म 'आशिकी' का तीसरा पार्ट है. इस फिल्म के साथ ऋतिक और दीपिका पहली बार साथ दिखाई देने वाले थे. पर 'आशिकी 3' में काम करने के लिए दीपिका ने मना कर दिया है इसलिए अब यह बात यही खत्म हो गई है. दीपिका ने एक कार्यक्रम में कहा है कि वह 'आशिकी 3' फिल्म में काम नहीं कर रही है. 

ऋतिक के साथ उनके फिल्म में काम करने की जो भी खबरे है वे सब झूठी है. दीपिका ने ये भी कहा है कि वे अभी सिर्फ 'तमाशा' और 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म कर रही है इन दोनों फिल्मो के अलावा उन्होंने कोई भी तीसरी फिल्म साइन नहीं की है. दीपिका ने ये भी कहा कि वे अभी दूसरी फिल्मो की कहानी पढ़ रही है. पर 'आशिकी 3' में काम नहीं कर रही है. 

सुनने में आया था कि दीपिका ऋतिक के साथ 'धूम 4' में भी काम कर रही है पर उन्होंने इस बात से भी मना कर दिया है वे ऋतिक के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही है. दीपिका ने अभी किसी भी फिल्म के लिए कोई साइन नहीं किया है जो भी खबरे उनकी फिल्म को लेकर फैल रही है वे सभी झूठी खबरे है.      

'आशिकी' के गाने 'धीरे धीरे' का नया वर्जन आया था. इस गाने में ऋतिक और सोनम कपूर ने काम किया था. यह गाना दर्शको ने बहुत पसंद किया है. 'आशिकी 3' में ऋतिक के साथ सोनम कपूर भी काम करने वाली थी यह भी खबरे आई थी. इस फिल्म में दीपिका काम नहीं कर रही है इस बात से उनके फैंस को बहुत बुरा लगा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -