जब विन डीजल के साथ बच्चे पैदा करने पर दीपिका ने कहा, ‘आग के बिना धुआं नहीं उठता!’
जब विन डीजल के साथ बच्चे पैदा करने पर दीपिका ने कहा, ‘आग के बिना धुआं नहीं उठता!’
Share:

बॉलीवुड की एक खूबसूरत कलाकारा दीपिका पादुकोण जिनकी अंतराष्ट्रीय हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' भी बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड में भी रिलीज हो गई है. फिल्म में दीपिका हॉलीवुड एक्टर विन डीजल के साथ नजर आ रही है. अब एक बार फिर से दीपिका ने विन डीजल के बारे में ऐसा कहा है कि आप भी शर्मा जाएंगे. जी हाँ, अब देखा जाए तो अभिनेत्री दीपिका की फिल्म हॉलीवुड फिल्‍म 'एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज' भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं कर पा रही हो, लेकिन इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान दीपिका और विन डीजल की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही है.

तथा अभी हाल ही में हॉलीवुड के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय व चर्चित चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में दीपिका ने विन डीजल के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि वह हॉलिवुड के ऐक्शन ऐक्टर विन डीजल के प्रति बहुत आकर्षित हैं और अपने मन में उन्होंने डीजल के साथ ‘अद्भुत बच्चे’ पैदा होने की बात भी सोच ली है.

अपनी फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' में जब दीपिका से विन डीजल के साथ में अपने जबरदस्त तालमेल के बारे में चर्चा की गई तो दीपिका ने भी कहा, ‘आग के बिना धुआं नहीं उठता!’ अभिनेत्री ने कहा, ‘हालांकि, यह सब मेरे मन में है. मेरा मतलब मैं मन ही मन में सोचती हूं कि हम दोनों साथ हैं, हम दोनों में अच्छी बन रही है, हम साथ रह रहे हैं और हमारे बेहतरीन बच्चे हैं.’

Video : विन के बाद अमेरिकन TV शो होस्ट को दीपिका ने सिखाया 'लुंगी डांस'

विन डीजल के बाद दीपिका अब इस हॉलीवुड एक्टर के साथ रासलीला करना चाहती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -