मस्तानी ने पूरी की अपनी फिल्म की शूटिंग
मस्तानी ने पूरी की अपनी फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड की मस्तानी बन चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग पूरी कर ली है. इसकी जानकारी खुद दीपिका ने ट्विटर के जरिये दी. दीपिका ने कहा मेरे करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म पूरी हो गई. आपको बता दे की दीपिका पादुकोण इस फिल्म में बाजीराव पेशवा की दूसरी पत्नी मस्तानी का किरदार निभा रही है. वही रणवीर सिंह फिल्म में पेशवा बाजीराव की भूमिका में नजर आयंगे.

वही बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई का किरदार बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा निभाएंगी. फिल्म की टीम अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित है और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म काफी बड़ी हिट साबित होगी. आपको बता दे कि यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

और इसी दिन रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले भी रिलीज होगी. जिसमे शाहरुख़ खान, कृति सेनन, काजोल , विनोद खन्ना, वरुण धवन, वरुण शर्मा और जॉनी लिवर नजर आएंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों ही फिल्मो के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. जहां दिलवाले एक फ़ैमली ड्रामा है वही बाजीराव मस्तानी एक ऐतिहासिक फिल्म.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -