रणवीर की फोटो पर दीपिका ने किया ऐसा कमेंट, फैंस बोले 'बन गई पूरी सिंधी..'
रणवीर की फोटो पर दीपिका ने किया ऐसा कमेंट, फैंस बोले 'बन गई पूरी सिंधी..'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सभी के फेवरेट हैं. सबसे ज्यादा फैंस हैं इनके और हर कोई इनसे जुड़ा रहना चाहता है. इनके बारे में हर कोई कमेंट करता रहता है. ऐसे ही इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. ये दोनों कई बार एक दूसरे का मज़ाक उड़ाते रहते हैं सोशल मीडिया पर. इसके अलावा की जोड़ी अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करती नजर आती हैं. इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तस्वीरो पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. 

बता दें, ऐसे में इंस्टाग्राम पर रणवीर ने एक हेडफोन और स्पीकर के जानेमाने ब्रांड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसपर दीपिका द्वारा किये गए मजेदार कमेंट ने इसे सोशल मीडिया पर चर्चा में ला दिया है. उन्होंने एड के तहत ये फोटो शेयर की थी लेकिन दीपिका ने रणवीर के मजे ले लिए जिसके बाद फैंस भी शुरू हो गए. 

बता दें कि इंटरनेट पर दीपिका द्वारा किये गए कमेंट को खूब पसंद किया जा रहा है, साथ ही लोगो ने अपनी राय भी रखीं हैं. आप कमेंट में देख सकते हैं कि दीपिका ने लिखा है, "कुछ घर के लिए लेते आना न ? कुछ पैसे बच जायेंगे!!!" ऐसे पर सब शुरू हो गए कि दीपिका भी सिंधी हो गयी है और पैसे बचाने के तरीके सोचती रहती है.

कुछ लोगों ने उन्हें परफेक्ट सिंधी वाइफ बताया है. बता दें, पिछले साल 2018 के अंत में रणवीर और दीपिक एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके बाद दोनों पहली बार कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म '83' में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. 

जापान में गली बॉय का तहलका, रणवीर बोले- गर्व की बात

VIDEO : फिर अजीब हरकत करते दिखे रणवीर सिंह, फैंस ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -