अब इस दिन रिलीज होगी गुलाबो सिताबों, सामने आया आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन का लुक
अब इस दिन रिलीज होगी गुलाबो सिताबों, सामने आया आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन का लुक
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुरानी की फिल्म गुलाबो सिताबों को लेकर एक बड़ा ऐलान हुआ है. वैसे आपको पता ही होगा कि काफी लम्बे समय से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और दोनो लोग इस फिल्म के लिए खूब मेहनत भी कर रहे हैं. जी दरअसल आज इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान हुआ है और हाल ही में एनालिस्ट तरण आदर्श ने दोनो के धमाकेदार लुक शेयर करते हुए लिखा है कि ''फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.''

इसी के साथ उन्होने फिल्म से दोनो कलाकारों के फर्स्ट लुक भी शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा बूढे औंर उनको पहचान पाना मुश्किल है और आयुष्मान खुराना एक गरीब नवयुवक की तरह लग रहे हैं और उन्हें देखकर आप कह सकते हैं उनपर गरीबी का असर हो गया है. वैसे दोनो का लुक काफी ज्यादा शानदार दिख रहा है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्देशिक शूजित सरकार हैं जो कि धमाकेदार फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं और एक ही फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान को देखना काफी दिलचस्प होगा.

इसी के साथ आयुष्मान भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें अमिताभ के साथ काम करने के लिए भी काफी उत्साहित देखा जा रहा है. शूजित सरकार ने आयुष्मान के साथ पहले विकी डोनर की है, वहीं बिग बी के साथ वो पीकू जैसी बेहतरीन सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं और अब दोनों की इस फिल्म में भी खूब मनोरंजन देखने को मिलने वाला है. वैसे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना का साथ आना भी बहुत बड़ी बात है.

दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, बचाते-बचाते जले शाहरुख़

चिकने बने रणवीर सिंह, शेयर किया अपनी नयी फिल्म का पहला लुक

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म में एक बार फिर रणवीर-दीपिका की जोड़ी मचा सकती है धमाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -