अपने इसको राखी बाँधी 'मस्तानी' ने
अपने इसको राखी बाँधी 'मस्तानी' ने
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की मूवी ‘ट्रिपल एक्स’ द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में नजर आयी थी. किन्तु उनको इस ट्रेलर में नाम मात्र जगह दी गयी थी. जिसकी वजह से उनके फैंस को खासा दुःख हुआ. हाल ही में आये फिल्म के एक मिनट 24 सेकंड के टीजर वीडियो में विन डीजल और सैमुएल एल जैकसन पूरी तरह से छाए हुए हैं. वही दीपिका के इसमें बस तीन शॉट है. इसमें दीपिका को ब्लेड और बंदूक चलाते हुए दिखाया गया है. 

व देखा जाए तो बाजीराव की यह अभिनेत्री अभी हाल फ़िलहाल संजय लीला भंसाली की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' में भी नजर आने वाली है. अभी वैसे भी दीपिका के सितारे आजकल बुलंदियो पर हैं. बता दे की यह बात तो सभी सब जानते हैं कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी टीम के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

चाहे वो उनके मैनेजर हों, मेकअप आर्टिस्ट हों या हेयर स्टाइलिस्ट, दीपिका सबके बहुत करीब हैं. दीपिका का अपना तो कोई भाई नहीं है लेकिन रक्षाबंधन के त्योहार पर दीपिका ने अपने बॉडीगार्ड को राखी बांधी. आखिर दीपिका की रक्षा सही मायनों में उनके बॉडीगार्ड ही तो करते हैं. जाहिर है इससे उनके बॉडीगार्ड को काफी खुशी मिली होगी. 

http://aajtak.intoday.in/story/deepika-padukone-ties-rakhi-to-her-bodyguard-1-883487.html

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -