इन दिनों दीपिका कर रही है अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ
इन दिनों दीपिका कर रही है अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ
Share:

अपनी फिल्म पीकू से इन दिनों चर्चा में रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने लवर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में उनके शानदार अभिनय की खूब तारीफ़ कर रही है. दीपिका ने रणबीर सिंह की बहुचर्चित बहुसितारा फिल्म " दिल धड़कने दो को देखा. दीपिका को रणवीर की एक्टिंग इतनी पसंद आई की वह ट्विटर पर रणवीर की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पायी. दीपिका ने ट्वीट किया, और तुम रणवीर यह भी कर सकते हो?? उम्दा.

तुम पर मुझे गर्व है और मैं पक्षपाती नहीं हो रही. बेशक रणवीर ने " दिल धड़कने दो " में बेहतरीन एक्टिंग की है. लेकिन दीपिका के इस ट्वीट में रणवीर सिंह के लिए उनका प्यार भी दिख रहा है. इसी तरह का एक ट्वीट रणवीर ने भी किया था जब उन्होंने दीपिका की फिल्म ‘पीकू’ देखी थी. अपने ट्वीट में दीपिका के साथ उन्होंने "बिग बी" की भी प्रसंशा की थी.

दीपिका ने इससे पहले अपने एक ट्वीट में फिल्म कि निर्देशक जोया अख्तर की तारीफ भी की थी उन्होंने अपने ट्वीट में जोया अख्तर कि निर्देशन क्षमता को सराहते हुए उनकी भी तारीफ़ की. यह फिल्म पांच जून को रिलीज होगी. अब दर्शक ही तय करेंगे की क्या सच में रणवीर ने फिल्म में शानदार अभिनय किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -