दीपिका-रणवीर अपनी पहली सालगिरह पर करने वाले है धार्मिक काम
दीपिका-रणवीर अपनी पहली सालगिरह पर करने वाले है धार्मिक काम
Share:

अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 नवंबर को मनाने वाले हैं. दोंनो अपनी शादी की पहली सालगिरह भगवान का आर्शिवाद लेकर मनाना चाहते हैं. रणवीर और दीपिका अपने परिवार के साथ पहले बुधवार 13 नवंबर को अपने परिवार के साथ तिरुपति के लिए जाएंगे. 14 नवंबर को दोनों परिवार के साथ तिरुपति बालाजी और पद्मापति के दर्शन करेंगे. इसके बाद 15 नवंबर को परिवार के साथ ही दीपिका रणवीर स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने के लिए अमृतसर के लिए निकलेंगे और 15 नवंबर को ही मुंबई वापस लौट आएंगे.

फिल्म द बॉडी का ट्रेलर कल होगा रिलीज़, ससपेंस और थ्रिलर का मिलेगा फुलडोज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इटली में सिर्फ खास दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली. दोनों के शादी के फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इटली में शादी करने के बाद दोनों ने इंडिया वापस आकर अलग अलग जगहों पर रिसेप्शन दिए. दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल्स में से एक हैं. शादी के बाद से ही दोनों रणवीर और दीपिका एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार दिखाते रहते है.

अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी के साथ की हाथापाई, बीच बचाव की जगह बना वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक साथ गोलियों की रासलीला रामलीला, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी कई फिल्मों में काम किया है. अब शादी के बाद दीपिका और रणवीर पहली बार कबीर खान की फिल्म 83 में एक साथ नजर आएंगे. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो 1993 वर्ल्ड कप पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रमा देव के किरदार में नजर आने वाले है.

फिल्म बाला ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

हरमन की 5 फिल्में रही सुपर फ्लॉप, इस लोकप्रिय एक्ट्रेस को डेट करके हुए मशहुर

निया शर्मा के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, व्हाइट कपड़ो में ढहाया कहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -