+

हरमन की 5 फिल्में रही सुपर फ्लॉप, इस लोकप्रिय एक्ट्रेस को डेट करके हुए मशहुर

हरमन की 5 फिल्में रही सुपर फ्लॉप, इस लोकप्रिय एक्ट्रेस को डेट करके हुए मशहुर

आज यानी 13 अक्टूबर को हरमन बावेजा अपना जन्मदिन मना रहे है. बता दे कि हरमन बावेजा ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उस वक्त माना जा रहा था कि आने वाले समय में वो सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन ऐसा हो नहीं सका. हरमन जल्द ही इंडस्ट्री से गायब हो गए. फिल्म निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हरमन आज 39 साल के हो गए हैं. 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने जमकर की पार्टी, फैंस नजारे देखकर हुए हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हरमन बावेजा के पिता हैरी बावेजा ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं. स्टार किड होने के बावजूद हरमन का करियर चल नहीं पाया. साल 2008 में हरमन ने फिल्म लव स्टोरी 2050 से डेब्यू किया था. साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म व्हॉट्स योर राशि बनाई. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुईं.

सलमान ख़ान को टक्कर देने के लिए रणदीप हुड्डा कर रहे कड़ी मेहनत, पैरो पर उठाया भारी वजन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि दो फिल्मों में हरमन के अपोजिट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा थीं.फिल्म करने के दौरान दोनों की नजदीकियां भी बढ़ती गईं और लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया. हरमन ने अपने करियर में केवल 5 ही फिल्में कीं और सभी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी.हरमन बावेजा की एक्टिंग स्किल को भले ही नहीं सराहा गया हो लेकिन उनकी डांसिंग स्टाइल को बेहद पसंद किया गया. उस वक्त तक ऋतिक रोशन अपने डांस से सबको दीवाना बना चुके थे. हरमन का लुक्स भी ऋतिक रोशन जैसा ही था, जिसके बाद ये कहा जाने लगा कि वो ऋतिक रोशन समेत कई बड़े स्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन एक के बाद एक फ्लॉप के बाद उनका करियर ऊंचाईंयों तक नहीं जा सकता है.

सुनिधि चौहान के आंसू पोछकर लता जी ने कही थी ये बात, स्वस्थ को लेकर भगवान से की प्रार्थना

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर रिलीज, 10 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सलमान खान ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, फिल्म दबंग 3 में डायलॉग बोलने का सुनहरा मौका