निकयांका, विरूष्का के बाद मदद के आगे आया यह मशहूर कपल
निकयांका, विरूष्का के बाद मदद के आगे आया यह मशहूर कपल
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना से लड़ाई के लिए लगा हुआ है और इस क्रम में कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो लोगों की मदद में लगे हुए हैं. ऐसे में बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कोरोना वायरस से चल रही दुनिया की इस जंग में अपना सपोर्ट दिया है. जी हाँ, हाल ही में दीपिका और रणवीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद पीएम-केयर्स फंड में अपना सपोर्ट और डोनेशन देने की बात की है. वैसे दोनों ने अभी तक यह नहीं बताया है कि आखिर दोनों ने दान कितना दिया है.

 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए लिखा, 'मौजूदा परिस्थितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है. हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्‍प लेते हैं और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे. इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं. जय हिंद. दीपिका और रणवीर.' आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के सितारे लगातार पीएम-केयर्स फंड में अपना डोनेशन दे रहे हैं. इस लिस्ट में अक्षय कुमार इस फंड में 25 करोड़ का डोनेशन दे चुके हैं वहीं कार्तिक आर्यन, विक्‍की कौशल जैसे सितारों ने इस फंड में 1-1 करोड़ रुपये का दान दिया है. इसी के साथ बॉलीवुड के अन्य कई सितारे भी हैं जिन्होंने अपने दान की रकम बताए बिना रकम देने की घोषणा कर दी हैं.

इनमे करीना कपूर-सैफ अली खान, अनुष्‍का शर्मा-विराट कोहली, सोनाक्षी, अमिताभ जैसे कई सितारे शामिल हैं. वैसे शाहरुख खान भी हाल ही में आगे आए और उन्होंने केवल पैसे ही नहीं बल्कि 7 तरीकों से मदद करने का एलान किया है जिसके बाद से शाहरुख़ को फैंस असली किंग कह रहे हैं.

नौकरियों पर बड़ी चोट देगा कोरोना, IMF ने दी वैश्विक मंदी की चेतावनी

कोरोना : उपचार के बाद निकले घातक कचरे को लेकर करना होगा ऐसा काम

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -