दीपिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर किया इतना बड़ा खुलासा
दीपिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर किया इतना बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की स्माइल क्वीन दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी फिल्म 'पद्मावती' के जरिये सभी का दिल जीतने आ रही है. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. लेकिन इन दिनों फिल्म के साथ-साथ दीपिका किसी और कारण से भी चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बारे में ऐसी चौकाने वाली बात कही है जिसे सुनकर रणबीर सहित पूरा बॉलीवुड और फैंस तक चौक जायेंगे.

जब दीपिका उनकी लव लाइफ के बारे में बता रही थी. तो उनसे एक सवाल पूछा गया कि सबसे रोमांटिंक चीज या किस्सा जो उनके साथ हुआ उसके बारे में बताए तो दीपिका ने रणवीर सिंह की जगह रणबीर कपूर का नाम लिया. दीपिका ने बताया कि उन्हें प्यानो सीखना चाहती थी. इसके कुछ ही दिनों बाद उनके घर एक सरप्राइज डिलीवरी हुई, जो उनकी सोच से भी ज्यादा सुंदर प्यानो था. और ये गिफ्ट किसी और ने नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भेजा था. दीपिका इस लम्हे को आजतक नहीं भूल पाई. और ये उनकी जिंदगी के सबसे बेहतरीन लम्हो में से एक थे. वैसे दीपिका के इस खुलासे के बाद अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि रणवीर सिंह इस पर क्या प्रतिक्रिया देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिना धमाकों की Diwali पर, श्रद्धा कपूर हो रही धमाकेदार रूप से ट्रोल

गुलज़ार साहब का गुलज़ार अंदाज़

प्रियंका चोपड़ा की ‘काशी अमरनाथ’ में रवि किशन-निरहुआ की बम-बम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -