रणबीर के लिए खुश हुई दीपिका
रणबीर के लिए खुश हुई दीपिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तमाशा का जश्न मना रहे है. और मनाये भी क्यों न उनकी पिछली 3 फ्लॉप फिल्मो के बाद यह उनकी पहली हिट फिल्म है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन बिजनेस कर रही है. फिल्म ने अब तक 50 करोड़ के लगभग बिजनेस कर लिया है. जिसके बाद फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गयी थी इस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. आपको बता दे कि इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में है.

फिल्म 27 नवम्बर को प्रदर्शित हुई है. फिल्म की सक्सेस पार्टी में दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैं इस फिल्म की सफलता का श्रेय खुद को नहीं देना चाहूंगा. कि तमाशा अच्छा प्रदर्शन कर रही है.लेकिन इस फिल्म से जुडी सबसे ज्यादा ख़ुशी की बात तो यह है कि इस फिल्म से एक बार फिर रणबीर के प्रति लोगो का नजरिया बदला है. और इस फिल्म में रणबीर के किरदार को काफी सरहाना भी मिली है.

दीपिका ने कहा कि रणबीर के लिए पिछली कुछ फिल्मे ठीक नहीं रही उनकी 3 फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं किया. इसके बाद लोगो के मन में रणबीर के लिए गलत सोच बन गई थी. लेकिन अपने अभिनय से रणबीर ने लोगो की बात को एक बार फिर गलत साबित किया. मैं रणबीर के लिए काफी खुश हूँ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -