एयरपोर्ट के बाहर 'धीमे-धीमे' पर कार्तिक के साथ इस मशहूर अभिनेत्री ने किया डांस
एयरपोर्ट के बाहर 'धीमे-धीमे' पर कार्तिक के साथ इस मशहूर अभिनेत्री ने किया डांस
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के गाने 'धीमे-धीमे' पर डांस करने का चैलेंज वायरल हो रहा है। इस चैलेंज को पूरा करने के लिए दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से मदद मांगी थी और कार्तिक ने भी मदद करने के लिए हां बोल दिया था। इसी बीच, रविवार को दीपिका और कार्तिक का एयरपोर्ट पर मिलना हुआ और खास बात ये है कि दोनों ने वहां ही डांस करना शुरू कर दिया था । 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका और कार्तिक गेल मिलते हैं और फिर दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन से धीमे-धीमे गाने के डांस के बारे में बात करती हैं। एक्ट्रेस कार्तिक से डांस सीखाने की बात करती हैं और कहती हैं कि यदि वो दिखाएं तो वो कोशिश कर सकती हैं। बस... इसके बाद ही कार्तिक आर्यन ने इस गाने पर डांस करना शुरू कर दिया और दीपिका पादुकोण भी उनके साथ डांस करती रहीं। 

 

 

असल में , दीपिका पादुकोण गाने के स्विफ्ट मूव्ज के बारे में बात कर रही थीं, जिसमें पैर से गाने का एक स्टेप करना होता है। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों स्टार्स इस गाने पर डांस करते हैं और वहां मौजूद फोटोग्राफर्स इसे अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं। यह नजारा किसी पार्टी या सेट का नहीं है, जबकि एयरपोर्ट का ही है, जहां स्टार्स खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Swift moves #dheemedheeme with #kartikaaryan and #deepikapadukone 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर #DheemeDheemeChallenge इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ और लोग इस हैशटैग के साथ वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। इससे पहले दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, ‘क्या आप मुझे धीमे धीमे स्टेप्स सिखाएंगे? मैं भी #dheemedheemechallenge में भाग लेना चाहती हूं!!!’ इसपर रिएक्शन देते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘जी जरूर। आप जल्दी पिकअप कर लेंगी। बताइए कब?’ 

हिना खान बॉयफ्रेंड के साथ राजस्थान में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर किये रोमांटिक फोटो

कियारा आडवाणी का बोल्ड और हॉट लुक ने मचाया हंगामा

हैदराबाद डॉक्टर रेप केस : राखी सावंत का फूटा गुस्सा, कहा- हराम के जनो को.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -