पद्मावत पर बोली दीपिका, सही का जवाब एक दिन मिल ही जाता है
पद्मावत पर बोली दीपिका, सही का जवाब एक दिन मिल ही जाता है
Share:

इस साल की सबसे चर्चित और कंट्रोवर्सियल मूवी पद्मावत वैसे तो लम्बे संघर्ष के बाद रिलीज भी हो गई है, और फिल्म ने उम्मीदों पर खरा उतरते हुए अच्छा बिजनेस भी किया. अब एक राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने बयान में कहा है कि, फिल्म के कारण हुए विवाद की शायद जरूरत नहीं थी. लोगों ने फिल्म देखकर अपना नजरिया बदला है. 

तमाम विरोध के बाद संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' रिलीज हो गई है. एक राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया कि विरोध के वक्त उन्हें पता था कि फिल्म रिलीज होने पर सच्चाई सामने आ जाएगी. सही काम करने का जवाब मिल जाता है. दीपिका के मुताबिक इस फिल्म का विरोध नहीं होना चाहिए था, जो हुआ. लेकिन अब फिल्म की बात होनी चाहिए, ना कि उसे लेकर हुए बवाल की. दीपिका ने कहा कि वे चाहती हैं, लोग निडर होकर काम करें.

आगे अपने बयान में दीपिका ने कहा है कि, देश-विदेश की सभी महिलाओं के लिए पद्मावत एक मैसेज है. औरतें अब अपने हक़ के लिए खड़ी हो रही है. ऐसे में जरुरी हो जाता है कि इस तरह की कहानियों पर फ़िल्में बननी चाहिए जिससे लोगों तक एक मैसेज फॉरवर्ड हो.

इन बॉलीवुड मूवीज ने किया समाज को सुधारने का काम

मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

अब भी जारी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -