जन्मदिन के मौके पर चार माह बाद भारत वापसी करेंगी एक्ट्रेस माहिका

कोरोना संक्रमण आउटब्रेक के कारण बहुत से टेलीविज़न और बॉलीवुड स्टार विदेशों में फंसे हुए हैं. कोरोना संक्रमण के बीच कई देशों की सरकारों ने एयरलाइन की फैसिलिटी को फिर से प्रारंभ करने का निर्णय ले लिया है. ऐसे में धीरे-धीरे अब दूसरे देशों में  फंसे सितारे अपने घर वापसी करने की तैयारी में लग गए है. आज टेलीविज़न एक्ट्रेस मिहिका शर्मा भी चार माह बाद अपने देश वापस आ रही हैं. बीते चार माह से एक्ट्रेस माहिका शर्मा यूके में फंसी हुई थीं. कोरोना संक्रमण के वजह से एक्ट्रेस माहिका शर्मा भारत वापस नहीं आ पाई. 

इतना वक्त यूके में बीताने के बाद एक्ट्रेस माहिका आज अपने फैमिली से मिलने वाली हैं. वहीं, एक्ट्रेस माहिका का आज जन्मदिन हैं. ऐसे में आज का दिन एक्ट्रेस के लिए और भी स्पेशल हो गया है. तभी तो एक्ट्रेस माहिका बेहद खुश दिखा दे रही हैं. एक्ट्रेस अपने एक्साइटमेंट के बारे में बात करते हुए माहिका ने बताया है कि मैं अपने जन्म दिवस के दिन घर वापसी कर रही हूं. ऐसे में तो मेरी खुशी सातवें आसमान पर है.

बता दें की एक्ट्रेस माहिका ने आगे कहा कि, 'आज मैं 1 वर्ष और बड़ी हो गई हूं. मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि अपने देश और यूके के बीच फ्लाइट चलना प्रारंभ हो गई हैं. मुझे कोरोना संक्रमण के कारण बेहद डर लग रहा था. भारत आने के बाद मैं अपना जन्मदिन नहीं सेलिब्रेट करूंगी . मैं घर जाकर कम से कम एक माह के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहूंगी. ताकि मेरे कारण मेरे परिवार पर कोई परेशानी न आए. '

एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील

कुणाल खेमू ने अपने करियर के बारे में बताते हुए किये ये खुलासे

हंसल मेहता: क्या सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा के ट्रैफिक के चलते क्रैश हुआ हॉटस्टार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -