डिप्रेशन से उबरी दीपिका, अब करेगी फाउंडेशन शुरू

Sep 14 2015 11:42 PM
डिप्रेशन से उबरी दीपिका, अब करेगी फाउंडेशन शुरू

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले बताया था की आजकल वे थोड़े डिप्रेशन में है और कुछ अच्छा फील नहीं कर रही है. शायद अब दीपिका ने इस डिप्रेशन से उबरने का रास्ता ढूंढ लिया है. दीपिका ने अन्य लोगों की मदद करने का मन बनाया है और इसी के चलते वे मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने और लोगो को डिप्रेशन से निकलने में मदद करने के उद्देश्य से अपना फाउंडेशन लॉन्च करने जा रही है.

खबरों की माने तो "लिव लव लाफ’ नाम के उनके फाउंडेशन को 10 अक्टूबर 2015 को लांच किया जाने वाला है. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य से ही जुडा होगा जो विभिन्न प्रकार की मानसिक बीमारियो के लिए काम करेगा. 10 अक्टूबर का दिन विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के रूप में मनाया जाता है और दीपिका ने अपने फाउंडेशन को लॉन्च करने के लिए इसी दिन को चुना है. इसी वर्ष अगस्त माह में दीपिका ने अपने इस फाउंडेशन की खबर दी थी और इसका प्रतीक चिन्ह् भी टि्वटर पर जारी किया था.

दीपिका कहती है की फाउंडेशन के जरिए लोगौं का ध्यान मानसिक स्वास्थ्य की और लाना चाहती है क्योकि लोग मानसिक स्वास्थ्य को ज्यादा महत्व नहीं देते है. इसी वजह से उन्होनें फाउंडेशन लॉन्चिंग के लिए 10 अक्टूबर जो की विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के रूप में मनाया जाता है को चुना है.