दीपिका बनी ट्रोलर्स का निशाना, ट्रेंड कर रहा है दीपिका हटाओ LUX बचाओ
दीपिका बनी ट्रोलर्स का निशाना, ट्रेंड कर रहा है दीपिका हटाओ LUX बचाओ
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बीते दिनों कुछ ऐसा कर गईं कि लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं और फिल्मों से लेकर एड तक में से उन्हें हटाने की मांग की जा रही है. बीते दिनों उनकी फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और उनकी इस फिल्म के रिलीज के पहले ही वह JNU युनिवर्सिटी गईं थीं. उसी के बाद से ही उनका विरोध किया जा रहा है. ऐसे में दीपिका के JNU पहुंचने के बड़ा असर उनकी फिल्म छपाक पर पड़ा और अब दीपिका को लेकर एक नया ट्रेंड चल रहा है. #दीपिका_हटाओ_LUX_बचाओ. इस ट्रेंड के द्वारा लोग उन्हें एड से हटाने की मांग कर रहे हैं.

हाल ही में जानी-मानी कंपनी लक्स को लोग कह रहे हैं कि, ''अगर लक्स बचाना है, तो दीपिका को हटाओ.' जी दरअसल दीपिका जब से JNU में CAA का विरोध करने वाले छात्रों से मिलने गई हैं, तब से एक बॉलीवुड मूवी दर्शकों का एक ग्रुप उनकी फिल्म 'छपाक' का विरोध कर रहा है और लोग छपाक को भी नहीं देखने के बारे में कह रहे हैं. इसी के साथ अब तो दीपिका जिस भी कंपनी में प्रचार कर रही हैं, उसे कम ही दिखाया जा रहा है.

आपको बता दें कि दीपिका इस समय 23 ब्रांड्स का विज्ञापन कर रही हैं, वह एक फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ लेती हैं और विज्ञापन के लिए 8 करोड़ कोई भी ऐड एजेंसी किसी भी विवाद से बचना चाहती है इस कारण उनके एड कम दिखाए जा रहे हैं. अब बात करें दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' की कमाई की तो बॉयकॉट के छपाक ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी और फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की. इसी के साथ फिल्म की कमाई में तीसरे दिन उछाल आई है.

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने की बॉलिवुड में डेब्यू की तैयारी, पिता ने कहा-'उसे कोई नहीं रोक सकता'

इस अभिनेता संग आनंद एल राय की अगली फिल्म में नजर आएँगी सारा अली खान

फिल्मों में काम करते हुए 10 साल पुरे कर चुकी है तापसी, बनना चाहती है इंडियन सुपरहीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -