सामने आई दीपक और जया की मेहंदी की तस्वीर, आज कर रहे शादी
सामने आई दीपक और जया की मेहंदी की तस्वीर, आज कर रहे शादी
Share:

दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज बुधवार यानी आज विवाह  के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले मंगलवार को दोनों के परिवार वालों ने मेहंदी सेरेमनी में भाग लिया था। जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। दीपक पठानी कुर्ते में दिखाई दे रहे है, वहीं जया लहंगे में दिखाई दे रही है। विवाह के लिए जया सोमवार को अपने परिवार के साथ ताजनगरी आगरा पहुंचीं थीं। आगरा के फतेहाबाद मार्ग स्थित फाइव स्टार होटल में दीपक और जया 7 फेरे लेने वाले है। शादी की रस्में मंगलवार शाम से शुरू हो चुकी है। मेहंदी की रस्म के उपरांत रात को संगीत के कार्यक्रम का योजन किया गया था, जिसमें दीपक और जया जमकर थिरकेl

शादी को यादगार बनाने के लिए दीपक चाहर ने जमकर डांस प्रैक्टिस जी-तोड़ की थी। वह शादी में जया भारद्वाज के साथ डांस करते दिखाई देने वाले है। दोनों परिवार के लोगों ने मूवीज गानों पर अपनी परफॉर्मेंस तैयार कर ली है। आगरा के क्रिकेटर दीपक चाहर का कहना है कि परिवार और अपनों के साथ इन लम्हों को यादगार बनाने में लगा हुआ हूँ। दीपक की होने वाली दुल्हनिया जया दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं।

बता दें कि जया दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेट हेड के पद पर काम करती हैं। दीपक चाहर ने IPL के लीग मैच के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज कर दिया था। उनका यह अंदाज खूब सुर्ख़ियों में भी बना हुआ था।  दीपक की शादी में मेहमानों के लिए अलग-अलग डिश की व्यवस्था भी की जा चुकी है। जिसमे ब्रज, अवधी, मुगलई, पंजाबी, साउथ इंडियन व्यंजनों के साथ थाई और इटेलियन खाना भी होने वाला है। आगरा की प्रसिद्ध चाट का स्टॉल भी लगेगा। इसमें गोलगप्पे, दही भल्ला, चाट पापड़ी, कुल्फी, पावभाजी भी होगी। मीठे में हाथरस की प्रसिद्ध रबड़ी होगी।

IPL 2022 ख़त्म होने के बाद भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं संजू सेमसन, ये है वजह

2015 विम्बलडन के बाद पहले ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में पहुंचे रोहन

मासिक धर्म की वजह से मैच हारी चीनी खिलाड़ी Qingwen Zheng

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -