दीपा करमाकर करेंगी रिहैबिलिटेशन का दौरा
दीपा करमाकर करेंगी रिहैबिलिटेशन का दौरा
Share:

नई दिल्ली: जिमनास्ट दीपा करमाकर अपने घुटने की सर्जरी से उबरने के बाद रिहैबिलिटेशन के दौर पर है, याद जो आपको इन्होने रियो ओलंपिक में चौथा स्थान हासिल किया था. दीपा को पूरी तरह फ़ीट होने में अभी छह महीने और लगेंगे. जिसकी वजह से दीपा अब अक्टूबर में मांट्रियल में शुरू होने जा रही विश्व चैंपियनशिप में भाग नहीं लेंगी. इनकी पैरो की सर्जरी अप्रैल माह में हुई थी, और उस वक़्त भी इन्हे मई माह में हुई एशियाई चैंपियनशिप से दूर रहने पड़ा था. अब एक बार फिर इन्हे 2 से 8 अक्टूबर के बीच होने वाली विश्व चैंपियनशिप से दूरी बनानी पड़ेगी.  

कल दीपा और उनके कोच बिसेश्वर नंदी ने मीडिया से कहा कि, दीपा अभी छह महीने तक मैदान से बाहर रहेंगी. इस दौरान उनका रिहैबिलिटेशन चलता रहेगा. नंदी ने कहा कि विश्व चैंपियनशिप दो अक्टूबर से होनी है उस समय तक दीपा फिट हो जाएंगी, लेकिन इतनी फिट नहीं होंगी कि विश्व चैंपियनशिप की कड़ी प्रतिस्पर्धा में उतर सकें. हम केवल उन्हें भाग लेने के लिए नहीं उतारना चाहते. जब वह पूरी तरह खेलने के लिए फिट होंगी तभी उन्हें उतारा जाएगा 

उसके बाद दीपा ने मीडिया से कहा, मैं छह महीने बाद ही स्टेडियम में उतर पाऊंगी. फिलहाल मैंने रनिंग और जॉगिंग शुरू कर दी है, लेकिन पूरी फिटनेस में आने में अभी समय लगेगा. मेरा लक्ष्य 2018 की विश्व चैंपियनशिप है, क्योकि इससे ही विश्व चैंपियनशिप से ही ओलंपिक का टिकट मिलता है. 

23 साल के पांड्या की आतिशी पारी पर 41 साल की यह बुलबुल है फ़िदा...

बाप कौन है? यह सवाल करने वाले पाकिस्तानी की हुई धुनाई, देखिये VIDEO

बुमराह की सबसे बड़ी गलती यातायात के लिए बानी हथियार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -