पहली बार एलपीजीए टूर्नामेंट में भाग लेगी ये तीन भारतीय महिला गोल्फर
पहली बार एलपीजीए टूर्नामेंट में भाग लेगी ये तीन भारतीय महिला गोल्फर
Share:

देश की कई महिला खिलाडी ने देश का नाम रोशन किया है. वही देश की 3 महिला गोल्फर अदिति अशोक, दीक्षा डागर तथा त्वेसा मलिक इस सप्ताह लेडीज स्कॉटिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के साथ फर्स्ट टाइम एलपीजीए टूर्नामेंट में एक साथ भाग लेंगी. लेडीज यूरोपीय टूर के शीर्ष मुकाबले में लेडीज स्कॉटिश ओपन को 2017 से एलपीजीए की संयुक्त मान्यता प्राप्त हुई है, तथा यह चौथी बार है जब दोनों टूर मिलकर प्रतिस्पर्धा ऑर्गनाइस कर रहे हैं.

वही प्रथम दौर में दीक्षा को स्टेफनी काइरियाकू तथा यू ल्यू के साथ टूर्नामेंट को आरम्भ करना है जबकि अदिति को स्कॉटलैंड की स्टार कार्ली बूथ तथा दक्षिण अफ्रीका की ली आन पेस के साथ खेलना है. त्वेसा अपने अभियान का आरम्भ यीलिमी नोह तथा एमिली क्रिस्टीन पेडरसन के साथ करेंगी. दीक्षा तथा त्वेसा शुक्रवार को ब्रिटेन पहुंचे थे, तथा इसके पश्चात् सोमवार को एडिनबर्ग पहुंचे.

साथ ही अदिति तथा उनकी मां सोमवार को यहां पहुंची. दीक्षा के पापा तथा कैडी कर्नल नरेन डागर ने अपने बयान में कहा, 'हवाई अड्डे पर हमारी जाँच हुई, तथा टूर ने स्कॉटलैंड में भी हमारी जांच की. यह भिन्न प्रकार की यात्रा थी. कागजी कार्रवाई तथा यात्रा के लिए अनुमति दिलाने में भारत में कई लोगों ने हमारी सहायता की. ईमानदारी से कहूं, तो थोड़ा तनाव था क्योंकि यह नार्मल स्थिति नहीं है, किन्तु स्वदेश में अफसरों तथा एलईटी ने सहायता की.' इसी के साथ उन्होंने अपनी यात्रा का अनुभव साझा किया. इस के साथ ही तनाव में होने के बाद भी उनकी यात्रा अधिकारियो के कारण सुगम रही. 

छह वर्षों के लम्बे इंतजार के बाद भी भारतीय खिलाड़ी प्रियंका को नहीं मिली नौकरी

फुटबॉल : इन 4 खिलाड़ियों ने किए सबसे अधिक गोल, मेसी-नेमार से आगे भारत का यह सितारा

स्वतंत्रता दिवस : पिछली बार अनुच्छेद 370-तीन तलाक पर बोले थे पीएम मोदी, इस बार क्या कहेंगे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -