प्रियंका चोपड़ा के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस ने लुटाया प्यार
प्रियंका चोपड़ा के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) एवं गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के लिए वर्ष 2022 ढेर सारी खुशियां लेकर आया था। कपल पिछले वर्ष में दो बार माता-पिता बनें, देबिना ने पहली बेटी को 3 अप्रैल को जन्म दिया था तो दूसरी बेटी को 11 नवंबर को जन्म दिया था। अब देबिना एवं गुरमीत (Gurmeet Choudhary) ने अपनी बेटी दिविशा का क्यूट-सा चेहरा प्रशंसकों को दिखा दिया है। देबिना की नन्हीं परी की तस्वीरें देख नेटीजन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

हाल ही में देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो क्यूट फोटोज शेयर की हैं। जिसके साथ देबिना बनर्जी ने कैप्शन लिखा, 'ये है हमारी जादुई बेटी दिविशा।।।गुड वाइब्स और ब्लेसिंग ऑलवेज।' पहली तस्वीर में दिविशा व्हाइट कलर की फ्रिल फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं, नन्हीं परी का लुक एक क्यूट फ्लोरल हेयरबैंड ने पूरा किया है। इस तस्वीर में देबिना और गुरमीत दिविशा को किस करते नजर आ रहे हैं। 

दूसरी तस्वीर में देबिना बनर्जी सिंड्रेल ड्रेस में छोटी बेटी दिविश को गोद में लिए बैठी नजर आ रही हैं।तो गुरमीत बड़ी बेटी लियाना को गोध में उठाए खड़े, देबिना की ओर देखते हुए पोज कर रहे हैं। नेटिजन्स को देबिना और गुरमीत की इस क्यूट फैमिली पर खूब प्यार आ रहा है। हर कोई देबिना बनर्जी की तस्वीर पर अपना दिल लुटा रहा है।  

इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', नव्या नंदा ने किया रिएक्ट

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में मचेगा धमाल, पाखी करेगी हद पार

शराब पीकर बेकाबू हुए ‘संस्कारी बाबूजी’, फ्लाइट में मचाया जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -