फ्लोरिडा में इमारत गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, 90 से अधिक की हुई मौत
फ्लोरिडा में इमारत गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, 90 से अधिक की हुई मौत
Share:

फ्लोरिडा: फ्लोरिडा के सर्फसाइड में एक 12 मंजिला आवासीय इमारत के आंशिक रूप से गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 97 हो गई है क्योंकि मलबे में और पीड़ितों की तलाश की जा रही है। मियामी-डेड काउंटी द्वारा गुरुवार को जारी एक बयान के अनुसार, सप्ताह भर की खोज में 240 लोगों का पता चला है, 97 पीड़ितों को बरामद कर लिया गया है, जिनमें से 90 की पहचान कर ली गई है और 88 परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

इसके अलावा आठ लोग संभावित रूप से बेहिसाब हैं, जिनमें से सभी के पास मियामी-डेड पुलिस विभाग के साथ खुली गुमशुदगी की रिपोर्ट है। बचाव दल के बारे में बात करते हुए, मियामी-डेड पुलिस के प्रवक्ता, अल्वारो ज़बलेटा ने गुरुवार को कहा: "वे कहने में सक्षम होने के लिए लगभग सबसे नीचे हैं, हम चट्टान के नीचे पहुंच गए हैं, हमने इस संपत्ति के हर इंच की खोज की है और तभी हम कहते हैं, 'ठीक है, हमारा काम हो गया'।" ज़बलेटा ने कहा कि किसी भी अन्य संभावित पीड़ितों की तलाश जारी रहेगी, यह स्पष्ट नहीं है कि यह प्रक्रिया कितने समय तक चल सकती है।

संयुक्त राज्य अमेरिका के इतिहास में सबसे घातक इमारत ढह गई आपदा के बाद श्रमसाध्य बचाव प्रयास किए गए जो एक सप्ताह पहले ठीक होने के लिए स्थानांतरित हो गए। पतन के बाद के शुरुआती घंटों के बाद से कोई जीवित नहीं मिला है।

सीएम केसीआर ने दिया 5 दिनों में नौकरी रिक्तियों पर रिपोर्ट देने का निर्देश

कोरोना के खतरे को नज़रअंदाज़ कर रहे लोग, कभी भी आ सकती है तीसरी लहर- विशेषज्ञों ने चेताया

राजनाथ सिंह ने लॉन्च किया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित शिकायत विश्लेषण ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -