मैक्सिको में बढ़ा मौत का सिलसिला, अब तक इतनी हुई मौतें
मैक्सिको में बढ़ा मौत का सिलसिला, अब तक इतनी हुई मौतें
Share:

मेक्सिको सिटी: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता ही जा रहा कोरोना और उसके संक्रमण का कहर लोगों के लिए बड़ी परेशानी खड़ी कर रहा है, इस वायरस ने आज सम्पूर्ण विश्व को बर्बादी की कगार पर लेकर खड़ा कर दिया है, इतना ही नहीं कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन अब भी यह नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है और कब कब तक इस वायरस के कहर से जूझना पड़ सकता है. 

मेक्सिको में मरने वालों की संख्या 60,200 तक पहुंच गया है. वहीं देश में अब संक्रमितों की संख्या 5 लाख 56 हजार से अधिक हो चुकी है.  इस बात की सूचना स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की है. मेक्सिको  में  बीते 24 घंटों में 6,482 नए कोविड-19 मामलों की पुष्टि हुई है. देश में कुल पुष्ट केसों का आंकड़ा अब 556,216 है. बीते 24 घंटों में मेक्सिको में 644 लोगों के नई मौतें रिकॉर्ड की जा चुकी है.

दुनिया में तीसरे नंबर सबसे ज्यादा मौत मेक्सिको में: जहां इस बात का पता चला है कि विश्व में सबसे ज्यादा संक्रमित देश अमेरिका है. जिसके उपरांत ब्राजील दूसरे नंबर पर संक्रमित देश है. इन दोनों देशों के उपरांत मौत के मामले में मेक्सिको 3 नंबर पर आ गया है. US में अब तक 1 लाख 76 हजार से ज्यादा मरीजों  की जाने जा चुकी वहीं ब्राजील में 1 लाख 14 हजार से ज्यादा मौतें हुई है. जिसके उपरांत तीसरा नंबर मेक्सिको का आता है.

इजराइल में बढ़ा कोरोना का खौफ, 24 घंटे में संक्रमित हुए इतने लोग

खत्म हो सकता है मोस्ट वांटेड 'दाऊद इब्राहिम', पाक से आई गुड न्यूज

काली सूची में जाने से बचने के लिए पाकिस्तान ने अपनाया नया पैतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -