कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, उर्दू में लिखा खत मिला

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की मृत्यु को अभी एक माह ही बीता है कि अब उनकी पत्नी किरण तिवारी को भी जान से मारने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। किरण तिवारी का आरोप है कि बीते हफ्ते उन्हें धमकी भरा पत्र मिला जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। पत्र देने वाला महाराष्ट्र के लातूर के रहने वाले गणेश नागो राव आप्टे है। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

किरण तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा आया था। इसे खोलने पर एक पत्र निकला।  पत्र में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था। किरण का कहना है कि उन्होंने उर्दू में लिखी हुई बातों का हिंदी में अनुवाद कराया, तो उसमें धमकी देने की बात प्रकाश में आई। आपको बता दें कि 18 अक्टूबर को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी का क़त्ल कर दिया गया था। जिसके बाद से काफी बवाल मचा था।

आपको बता दें कि कमलेश तिवारी की हत्या ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में खलबली मचा दी। 18 अक्टूबर को भगवा कुर्ता पहनकर उनसे मिलने के लिए आए दो लोगों ने उनकी गला रेत कर हत्या कर दी और फिर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने कई गिरफ्तारियां भी की थी।

विप्रो लिमिटेड के चेयरमैन अजीम प्रेमजी बोले, परोपकार करना कंपनी चलाने से ज्यादा कठिन काम

नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान, अगर 1 दिसंबर तक नहीं किया ये काम तो देना होंगे दोगुने पैसे

डिफेंस मिनिस्टर लखनऊ में 3 दिन राउंड पर, परखेंगे डिफेंस एक्सपो की तैयारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -