सड़क पर दौड़ी मौत! 48 लोगों की गई जान, कई हुए घायल, चपटी हो गई गाड़ियां
सड़क पर दौड़ी मौत! 48 लोगों की गई जान, कई हुए घायल, चपटी हो गई गाड़ियां
Share:

नैरोबी: केन्या में शुक्रवार (29 जून) को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 48 लोगों की जान चली गई, जबकि कई जख्मी हो गए. यह भयानक हादसा पश्चिमी केन्या में शाम के समय हुआ. पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस जगह यह हादसा हुआ, वह बहुत भीड़भाड़ वाला इलाका है. यहां एक ट्रक बेकाबू होकर अन्य वाहनों और पैदल चल रहे यात्रियों को कुचलता हुआ चला गया.

हादसे की सूचना मिलने के फ़ौरन बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जानकारी दी है कि अभी तक हमने 48 शव बरामद किए है. ट्रक के भीतर एक-दो लोगों की फंसे होने की आशंका है. इस घटना के फुटेज और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. इसमें डैमेज मिनीबसों और पलटे हुए ट्रकों के साथ ही अन्य गाड़ियों के टुकड़े नज़र आ रहे हैं. बचावकर्मी गाड़ियों के भीतर फंसे होने की आशंका वाले लोगों की खोजबीन कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि यह हादसा केरिचो और नाकुरू टाउन हाईवे पर हुआ. इस घटना में 30 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में एडमिट करा दिया गया है. हालांकि कहा जा रहा है कि मृतकों की तादाद और बढ़ सकती है.

वहां के रिजनल पुलिस कमांडर टॉम मोबोया ओडेरो ने जानकारी दी है कि केरिचो की तरफ जा रहे ट्रक ने अचानक अपना नियंत्रण खो दिया. इसके बाद उसने 8 गाड़ियों, कई मोटरसाइकिलों, सड़क के किनारे खड़े लोगों, वेंडर्स और अन्य व्यवसायों से जुड़े लोगों को कुचल डाला.

'सीएम योगी को भेजे भारत, 24 घंटे में दंगे रोक देंगे..', हिंसाग्रस्त फ्रांस के लिए उठी मांग

पचैट और टिकटाॅक पर हिंसा की साजिश रच रहे दंगाई, अब तक 875 गिरफ्तार, फ्रांस में आपातकाल लगाने की तैयारी

बकरीद की नमाज़ पढ़ रही थी पाकिस्तानी पुलिस, उधर जेल से भाग निकले 17 कैदी, आतंकी भी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -