12वीं की छात्रा पर गोली चलने वाले युवक की हुई मौत
12वीं की छात्रा पर गोली चलने वाले युवक की हुई मौत
Share:

गुना। शहर में एक युवक ने स्कूल में घुसकर 12वीं की छात्रा पर गोली चला दी और फिर रात करीब 9 बजे वह रेलवे पटरी के पास पड़ा मिला। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। यह वारदात गुना के नजूल कॉलोनी स्थित डीएनडी कॉन्वेंट स्कूल की है। जहाँ 12वीं के स्टूडेंट्स की फेयरवेल पार्टी चल रही थी। तभी राहुल कुशवाह (20) नाम का युवक स्कूल आया।

उसने 12वीं की छात्रा वर्षा सेन को बाहर बुलाया और वह लड़की पर बात करने का दबाव बना रहा था, बात नहीं मानने पर आरोपी राहुल ने स्कूल के अंदर घुसकर कट्टे से लड़की पर गोली चला दी। ये घटना रविवार दोपहर करीब 3 बजे की है। वो तो अच्छा है कि गोली छात्रा के पास से गुजर गई। हाथ में छर्रे लगने से छात्रा घायल हो गई, छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

CSP श्वेता गुप्ता द्वारा बताया गया कि छात्रा पर गोली चलाने वाला आरोपी राहुल कुशवाह रात करीब 9 बजे शहर से करीब 10 से 11 किलोमीटर दूर महुगढ़ा में रेलवे पटरी के पास पड़ा मिला। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अभी आरोपी की मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। CSP श्वेता गुप्ता ने बताया कि पोस्मॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की उसकी मौत कैसे हुई है।

पुलिस प्रशासन द्वारा जांच के दौरान निजी अस्पताल में भर्ती छात्रा का बयान लिया जा रहा था। इसी दौरान एक अन्य युवक अस्पताल पहुंचा। यहां उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। अब तक माना जा रहा था कि हमलावर अकेला आया था, लेकिन अस्पताल पहुंचे राज नाम के युवक ने खुलासा किया कि वह आरोपी राहुल को बाइक से स्कूल तक लाया था। उसने बताया कि राहुल ने उसे गन पॉइंट पर ऐसा करने को मजबूर किया था। घटना के बाद उसे हाइवे पर भी छोड़ा था।

ब्रिटेन की संसद पर हमला करेगा रूस ? पुतिन के करीबी साथी ने कर डाली ये बड़ी मांग !

रियल मैड्रिड ने 5वीं बार अपने नाम किया FIFA वर्ल्ड कप ख़िताब

वर्ल्ड कप: भारत की बेटियों ने कर दिया कमाल, पाकिस्तान को 7 विकेट से दी करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -