भारतीय पहलवान विशाल कुमार की मौत ,जयपाल स्टेडियम का मामला
भारतीय पहलवान विशाल कुमार की मौत ,जयपाल स्टेडियम का मामला
Share:

नई दिल्ली -भारतीय पहलवान विशाल कुमार वर्मा (19 वर्षीय ) की जयपाल स्टेडियम झारखण्ड में करंट लगने से मौत हो गई है. कल दोपहर झारखण्ड कुश्ती संघ के कार्यालय में बारिश का पानी घुस जाने से वो उसे निकलने गए थे. तभी मोटर को चालू करने में उनको करंट लग गया. जिससे वो जमीन पर गिर पड़े फिर उनको जल्दी से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहा उनको चिकित्सको ने मृत घोषित करार दिया गया. विशाल बसंत राम वर्मा के एकलौते बेटे थे .

झारझंड के विशाल राज्य स्तर पर कई गोल्ड जीत चुके थे. और लगातार चार वर्षो से स्टेट चैंपियन थे राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उनको चौथा स्थान प्राप्त हुआ था. भारतीय नौजवान विशाल वर्मा एक अच्छे पहलवान थे. भारत के उभरते पहलवानो में उनकी गिनती होने लगी थी पर भाग्य में कुछ और ही लिखा था .

झारखण्ड कुश्ती संघ ने विशाल के परिवार को एक लाख की सहायता राशि सेने का एलान किया है झारखण्ड कुश्ती संघ के अध्यक्ष भोलाराम सिंह ने और अन्य खेल संघो ने सरकार से मांग की है की विशाल के परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी और दस लाख की सहायता राशि दी जाये . विशाल को सबसे पहले साथी पहलवान अनिकेत नेदेखा और सभी को सुचना दी तभी विशाल को अस्पताल में भर्ती कराया जाया चिकित्सको ने उनको मृत घोषित करार दिया .

बांग्लादेशी कप्तान को आया खून ,जानिए क्या है माजरा

एडवेंचर स्पोर्ट्स कंपनी संचालक के विदेशी बैंक खातों में 30 करोड़ जमा का पता चला

BCCI- ने दो घरेलु मैदानों को दी मंजूरी

वीरेंदर सहवाग ने किया ट्विट, कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

अब झूलन गोस्वामी को भी सम्मान मिलेगा ,कौन देगा यह सम्मान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -