भीषण सड़क हादसे में हुई मौत, मामले की जाँच जारी
भीषण सड़क हादसे में हुई मौत, मामले की जाँच जारी
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। मुरैना रोड पर हुए सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने दंपति की बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने के बाद दंपति घायल हो गया। पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पुरानी छावनी के निरावली पॉइंट तिराहा की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया है। बताया गया है कि मृतक की बहन के ससुर की तेरहवीं थी जिसमें शामिल होकर वह लौट रहे थे।

तिघरा स्थित खेरिया कुलैथ निवासी 34 वर्षीय दामोदर सेन पुत्र जगन्नाथ सेन टेंट और DJ का काम करता है। कुछ दिन पहले दामोदर के साढ़ूृ के बाबा का देहांत मुरैना में हुआ था और बीते रोज उनकी त्रयोदशी का कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए वह पत्नी उमा के साथ गया था। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह वापस आ रहा था और अभी वह निरावली तिराहे पर पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रहे ट्रक RJ11 GB-8264 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार उमा उछलकर सिर के बल जमीन पर गिरी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दामोदर गंभीर घायल हो गया। 

घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को JAH पहुंचाया। यहां उमा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है, जबकि दामोदर सेन घायल है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

धूमधाम से मनाया जा रहा है राधाअष्टमी का पर्व, राधारानी का हुआ विशेष श्रृंगार

बड़े विवाद में घिरे BJP सांसद ने देवघर DC के खिलाफ दर्ज कराया देशद्रोह का केस

जल्द से जल्द करें इन प्रश्नों के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -