Death Anniversary : आखिरी खत में अपने साथ हुए रेप का जिक्र कर गई थी जिया खान
Death Anniversary : आखिरी खत में अपने साथ हुए रेप का जिक्र कर गई थी जिया खान
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने हुस्न से सभी को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री जिया खान अब हमारे बीच नहीं हैं. जिया खान का जन्म 20 February 1988 में हुआ था और उनकी मौत 3 June 2013 में हो गई. जिया खान के मरने के बाद बॉलीवुड की गलियों में शांत माहौल रहा और सभी हैरान थे क्योंकि उन्होंने आत्महत्या की थी. जिया ने मरने से पहले 6 पेज का एक लेटर लिखा था जिसमे उन्होंने अनजान व्यक्ति (अपने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली) के बारे में बहुत कुछ ऐसा लिखा था जिससे उन्हें जिया की आत्महत्या की वजह माना जा सकता हैं. सूरज और जिया एक समय में बहुत ही स्वीट कपल हुआ करते थे लेकिन सूरज की वजह से जिया डिप्रेशन में चली गई थी और उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

जिया ने एक अनजान व्यक्ति जिसका उन्होंने नाम नहीं लिखा को मेंशन करते हुए अपने लेटर में बहुत कुछ लिखा था. उन्होंने लिखा था कि "पहले ही इतनी तकलीफों, बलात्कारों, गालियों और यातनाओं को सहने के बाद मैं कम-से-कम इन सबकी हकदार तो नहीं थी."  (कयास लगाए जा चुके हैं कि वह अनजान व्यक्ति सूरज हैं) कई बार सूरज और जिया के बीच फिजिकल रिलेशन बने इस बात का जिक्र भी जिया ने अपने लेटर में किया और उन्होंने यह भी लिखा कि वह हमेशा इस बात से डरती थी कि कहनी वह प्रेग्नेंट ना हो जाए और जब वह एक बार प्रेग्नेंट हुई थी तो उन्होंने अबॉर्शन करवा लिया था और उसके बाद उन्हें दर्द ही दर्द मिला. उनके किसी भी मोड़ पर उनके सतह उनके बॉयफ्रेंड सूरज नहीं थे.

जिया के लेटर से यह जाहिर हुआ था कि वह पूरी तरह टूट गई थी इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या का रास्ता अपनाया क्योंकि उनके पास जीने के लिए कुछ नहीं था. बहुत ही दर्दनांक जिंदगी के बीच जिया ने मर जाने को बेहतर समझा. आज जिया हमारे बीच नहीं हैं लेकिन फिर भी सभी के दिलों में वह मौजूद हैं.

‘लागल रहा बताशा’ देगी भोजपुरी सिनेमा को नया रूप

एक बार फिर हाथों में हाथ डाले डिनर डेट पर पहुंचे प्रियंका और निक

अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले जैकलीन ने किया यह बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -