मज़ेदार डायलॉग के साथ देखिये Deadpool 2 का हिंदी ट्रेलर
मज़ेदार डायलॉग के साथ देखिये Deadpool 2 का हिंदी ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म Deadpool 2 का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. इसी के बाद हाल ही में इसका हिंदी ट्रेलर भी आ चुका है जिसे देखकर आपको और भी मज़ा आने वाला है. 'डेडपूल' तो आपने दखे ही होगी जिसमें कई सारे डायलॉग मज़ेदार भी थे और फिल्म में कॉमेडी भी थी. एक्शन और कॉमेडी का तड़का फिल्म को बेहतर बना गया. इसी के बाद आप इस हिंदी ट्रेलर में भी ऐसा ही कुछ देख सकते हैं जो आपको इंग्लिश ट्रेलर से ज्यादा बेहतर लगेगा.

जैसा कि आप जानते हैं फिल्म में Ryan Reynolds डेडपूल की भूमिका में नज़र आएंगे जैसे पहले की फिल्म में आये थे. फिल्म में Ryan Reynolds के अलावा Paul Wernick, Rhett Reese, Rob Liefeld और  Fabian Nicieza भी अहम भूमिका में है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर आया है और हॉलीवुड एक्ट्रेस गल गैडोट यानी 'वंडर वुमन' ने इस पर रयान रेनॉल्ड्स का मज़ाक बना दिया.

दरअसल, रयान भी इस फिल्म में अपने हाथों से X बनाते हैं जो सिंबल वंडर वुमन का है और इसी पर उन्होंने कमेंट भी किया है. हालाँकि ये बातें दोनों के बीच की मज़ाक की बात होगी लेकिन रयान के फोटो के साथ गल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'तुमने मेरा पोज़ चुरा लिया है.' इसी के बाद रयान ने भी बिना देरी किये अपना जवाब दे दिया था.

इसके अलावा बता दें, 'डेडपूल' साल 2016 में सिनेमाघरों  में लगी थी जिसने कमाल की कमाई की थी और दर्शकों का मनोरंजन भी किया था. उसी तरह डेडपूल 2 भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है. फ़िलहाल हम बताने जा रहे हैं इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर. डेडपूल 2 18 मई 2018 को सिनेमाघरों में लगने वाली है जिसका इंतज़ार किया जा रहा है. 

Trailer : दमदार एक्शन के साथ सामने आया Deadpool 2 का ट्रेलर

'डेडपूल 2' का ट्रेलर 'वंडर वुमन' ने किया ऐसा किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -