संदिग्ध परिस्थितियों में मिला इस एडल्ट वर्कर का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला इस एडल्ट वर्कर का शव
Share:

करीब एक सप्ताह से गायब रहने के उपरांत एक रियलिटी टीवी स्टार की डेड बॉडी नदी से पाई गई। खबरों का कहना है कि, टीवी स्टार के शरीर पर सिर्फ अंडरवियर था। बीते कुछ वक़्त से वह लापता थी। मां के कैंसर के इलाज के खर्च निकालने के लिए वह सेक्स वर्क भी थी। रूसी रियलिटी टीवी स्टार का नाम अनास्तासिया कोचेरवे है। वह रियलिटी डेटिंग शो Russian Dom-2 में दिखाई दी थी। अनास्तासिया की डेड बॉडी सेंट पीटर्सबर्ग की एक नदी से पाई गई थी। पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि डेड बॉडी अनास्तासिया की ही कही जा रही है। अब टीवी स्टार की मौत की जांच की जा रही है। उनकी मौत की वजहों  का पता लगाया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अगस्त के शुरुआती हफ्ते से ही TV स्टार गायब थीं। 4 दिन बीत जाने के उपरांत जब TV  स्टार की कोई जानकारी सामने नहीं आई तो उनकी मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। पुलिस जांच के बीच 29 वर्ष की अनास्तासिया की डेड बॉडी एक नदी में मिली। जांच के बीच इस बात की भी सूचना मिली है कि जब से टीवी स्टार गायब हुई थीं तब से उनका फोन ऑन था और मॉस्को के आसपास के क्षेत्रों में ही था।

रूसी न्यूज चैनल ने दावा किया है कि बीते कुछ वर्ष से टीवी स्टार सेक्स वर्कर की तरह काम कर रही थी। खबरों का कहना है कि  वह मां के कैंसर के उपचार के लिए पैसे इकट्ठा कर रही थीं। इस बारे में बात करते हुए वर्ष  2018 में अनास्तासिया ने बोला था- इस काम के लिए मुझे खुद पर गर्व नहीं होता है, लेकिन कम से कम मेरी मां तो जीवित है। 

बता दें कि टीवी स्टार ने पिछले महीने ही अपना पुराना घर बेच दिया था और वह रूस के दूसरे कोने में जाकर शिफ्ट हो चुकी थी। इंस्टाग्राम पर अनास्तासिया के तकरीबन 1 लाख 50 हजार फॉलोअर्स हैं। लेकिन पिछले एक वर्ष से कोई पोस्ट नहीं किया था। टीवी स्टार अनास्तासिया के लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट लोग उन्हें श्रद्धांजलि देते दिखे। एक शख्स ने लिखा- तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी। दूसरे ने दुख प्रकट करते हुए लिखा- ब्राइट, प्योर, लिटिल गर्ल। तीसरे ने लिखा- वह स्मार्ट थी।

एम्बर हर्ड की बहन ने जॉनी डेप की उपस्थिति पर कही ये बात

नई डॉक्यूमेंट्री: वो माँ जिसने अपने ही बच्चों को बेरहमी से उतार दिया था मौत के घाट

पति संग मैक्सिको नाईट पर निकली प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -