इंदौर:बेटी को लेने गई माँ की लाश मिली 6 टुकड़ों में

Aug 27 2015 03:37 PM
इंदौर:बेटी को लेने गई माँ की लाश मिली 6 टुकड़ों में

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना के अंतर्गत एक महिला की दो बोरो में लाश नाले में बरामद हुई है. खबर है की महिला को बुरी तरह से छह टुकड़ो में काट कर बोरो में भरा गया इस जघन्य हत्याकांड में लोगो में काफी रोष देखा गया. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की मृतक महिला का पति संजय रैना (कुमावत) जो की एमिल फार्मास्युटिकल्स कंपनी में एरिया सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत है. उनकी पत्नी कविता रैना 'कुमावत' जो की 24 अगस्त से घर से गायब थी.

जब पुलिस ने नाले में पाए गए शव की शिनाख्त के लिए संजय को बुलाया तो उसके पति ने मृतक महिला के दाहिने हाथ पर ओम राम कविता व गले पर तिल के आधार पर अपनी पत्नी की पुष्टि की. संजय ने अपने बयान में कहा की कविता सोमवार को दोपहर करीब 1.10 बजे के समय अपना मोबाइल घर पर ही रखकर अपनी छह वर्षीय बेटी यशस्वी को लेने के लिए एक्टिवा (एमपी 09 एसएएस 5271) से बस स्टॉप पर गई थीं. परन्तु उनके पड़ोस में ही रहने वाली जया नाम की महिला पौने दो बजे के आसपास यशस्वी को लेकर घर आई व बताया कि कविता बेटी को लेने नहीं पहुंचीं. उसी वक्त संजय भी घर पर खाना खाने आए थे. उन्होंने कविता को तलाशने के लिए क्षेत्र के आसपास व रिश्तेदारो से पड़ताल की लेकिन कविता का कोई भी पता नही चला. 

व उसी शाम संजय ने कविता की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी. पुलिस ने इस दौरान बस स्टॉप व आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे, लेकिन कोई भी सुराग हाथ नही लगा. पुलिस व क्राइम ब्रांच ने महिला की हत्या के पीछे किसी गहरी साजिश की आशंका व्यक्त की है. व इस पर सूक्ष्मता से जाँच कर रही है. इस  दौरान कविता का शव पाए जाने के बाद गुस्साएं परिजनों व लोगो ने करीब एक घंटे तक चक्काजाम किया. व इसके लिए पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया.