जिस रौनक खातून से करता था इश्क़, उसी के आंगन में दफन मिला शिवरथ.., पति-पत्नी ने मिलकर की हत्या

पटना: बिहार के समस्तीपुर जिले से लापता हुए स्वर्ण कारोबारी शिवरथ कुमार का शव बरामद हुआ है। उसका शव उसी रौनक खातून के आँगन में दफन मिला है, जिससे उसका कथित तौर पर इश्क चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में रौनक और उसके पति मोहम्मद शाहजहाँ को अरेस्ट कर लिया है। शिवरथ का शव मंगलवार (17 मई 2022) को मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ में आरोपितों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या की बात स्वीकार की है। रिपोर्ट के अनुसार, 23 साल का शिवरथ 14 मई 2022 को अचानक ही लापता हो गया था। वह समस्तीपुर के रोसड़ा के मोहल्ला लक्ष्मीपुरी का निवासी था। शिवरथ के गुमशुदा होने के बाद उसके भाई ने रोसड़ा थाने में शिकायत दी थी। शिकायत में हसनपुर थानाक्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गाँव की 3 बच्चों की माँ 35 वर्षीया रौनक खातून पर संदेह जाहिर किया गया था। उसका शिवरथ के साथ प्रेम संबंध बताया गया था।

पुलिस ने रौनक खातून को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा राज खुल गया।  पुलिस के अनुसार, घटना के दिन शिवरथ उससे मिलने आया था। इसी दौरान अपनी पत्नी पर पहले से नजर रख रहा उसका पति शाहजहाँ भी वहां आ पहुंचा। दोनों को साथ देख कर वो तिलमिला गया। उसने शिवरथ को बेरहमी से पीट डाला। पिटाई में रौनक खातून ने भी अपने पति का साथ दिया। पिटाई से शिवरथ की मौत होने के बाद दोनों आरोपियों ने लाश को घर के आँगन में दफन कर दिया। बताया जा रहा है कि शिवरथ की पिटाई इतनी बेहरमी से की गई थी कि उसकी आँखें और जीभ तक बाहर निकल आई थी। शव को दफन करने के बाद सबूत छिपाने के लिए उस स्थान पर जलावन डाल दिया गया था। 

शव बरामद करने के बाद रोसड़ा के थाना प्रभारी रामाशीष कामती ने भी दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात कही है। दोंनो की कॉल डिटेल से भी इनके बीच आए दिन बातचीत होने का खुलासा हुआ है। मृतक के मोबाइल की आखिरी लोकेशन भी रौनक के घर पर मिली थी। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, पकड़े जाने पर रौनक खातून ने बताया कि दोनों के बीच 6 वर्षों से नाज़ायज़ संबंध था। दोनों की पहली मुलाकात हसनपुर रेलवे स्टेशन पर हुई थी। बाद में दोनों की बातचीत होने लगी तो आगे चलकर दोनों मिलने-जुलने लगे। रौनक से शिवरथ शादी भी करना चाहता था। रौनक ने शिवरथ पर अपने साथ जबरन संबंध बनाने की जिद और अपनी बड़ी बेटी पर बुरी नजर रखने का भी इल्जाम लगाया है।

'प्रेमी की बाहों में पत्नी को सोते देखा...' लिखकर पति ने कर ली आत्महत्या

दलित दूल्हे को घोड़े पर देख भड़के मुस्लिम, बारातियों को मार-मारकर भगाया..., 5 साल की बच्ची की हालत नाजुक

सामने से आया छात्र, पैर पड़े, हाथ जोड़े और प्रोफेसर को जड़ दिए थप्पड़

 

Most Popular

- Sponsored Advert -